whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral : बाइक से घूम रहे लड़कों को दिखा कुछ ऐसा, उल्टे पैर भागने पर हुए मजबूर; खड़े हो गए रोंगटे

Viral Video : वायरल वीडियो में दो युवक बाइक से सफर करते दिखाई दे रहे हैं, अचानक बाइक के सामने ऐसा नजारा दिखा कि दोनों बाइक वहीं छोड़कर उल्टे पैर भागने पर मजबूर हो गए।
10:59 AM Oct 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
viral   बाइक से घूम रहे लड़कों को दिखा कुछ ऐसा  उल्टे  पैर भागने पर हुए मजबूर  खड़े हो गए रोंगटे

Viral Video : सोशल मीडिया पर कई हैरान करने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो से लोगों को सीख मिलती है तो कुछ इंसान का दिमाग हिला कर रख देते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो युवक बाइक पर सवार होकर रात के वक्त कहीं जा रहे हैं। इसी दौरान उन्हें एक कुत्ता ध्यान से उसी तरफ देख रहा है, जिधर ये बाइक सवार जाने वाले हैं लेकिन दोनों ने कुत्ते को इग्नोर कर दिया। इसके बाद ऐसा नजारा दिखा कि दोनों बाइक छोड़ उल्टे पैर भागने पर मजबूर हो गए।

Advertisement

वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो बाइक सवार जा रहे हैं। रात का वक्त है, सड़क सुनसान है, कहीं उजाला है तो कहीं अंधेरा। एक जगह जहां सड़क घूमी हुई है, वहां कुत्ता खड़ा हुआ है और बड़े ही ध्यान से अंधेरे में देख रहा है। बाइक सवार कुत्ते पर ध्यान नहीं दिया और आगे बढ़ने लगे। जैसे ही कुछ दूर गए और बाइक की रोशनी सामने गई, बाइक सवार दोनों शख्स की हालत खराब हो गई।

अचानक सामने दिखा शेर 

दरअसल सामने एक शेर खड़ा था। अंधेरे की वजह से दिखाई नहीं दिया लेकिन जैसे ही बाइक की रोशनी सामने गई तो शेर को देखते ही दोनों बाइक को वहीं खड़ी कर भाग निकले। पास में ही लगे सीसीटीवी में ये पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और अब लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Advertisement


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इसीलिए कहा जाता है कि अगर कुत्ते कुछ देख रहे हैं तो उसे इग्नोर ना करो। एक अन्य ने लिखा कि भाई दोनों की किस्मत ठीक थी कि सुरक्षित दूरी पर बाइक रोक लिए वरना कुछ भी हो सकता था। एक अन्य ने लिखा कि शायद शेर भूखा नहीं था, वरना कुत्ते पर पहले हमला कर चुका था और ये दोनों भी बचकर ना भाग पाते। एक अन्य ने लिखा कि लड़कों ने समझदारी से काम लिया, बाइक को स्टैंड पर खड़ा कर दिया। अगर बाइक गिरा देते, उसकी आवाज होती तो शेर भड़क जाता।

Advertisement

यह भी पढ़ें : इतने सरल थे टाटा, सुरक्षा के लिए कार के आगे लगी SPG की गाड़ी तो हो गए बेचैन, हटवाकर ही लिया दम

एक अन्य ने लिखा कि पहले मुझे लगा कि ये दोनों कुत्ते का किडनैप करने वाले हैं लेकिन बाद में देखा कि सामने तो सीधे यमराज खड़े हुए हैं। एक ने लिखा कि किस्मत अच्छी थी यार बाइक वालों की , लेकिन ये शेर शहर में कहां से और कैसे आया, ये सवाल है?

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो