होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Video: यूट्यूबर अरमान मलिक ने गर्भवती पत्नियों को जड़ दिए जोरदार थप्पड़, जानिए- क्या चल रहा है तीनों के बीच

06:08 PM Feb 24, 2023 IST | Nitin Arora
Advertisement

Viral Video: अरमान मलिक एक लोकप्रिय YouTuber हैं। इतना ही नहीं वे हमेशा इसलिए भी चर्चा में रहते हैं क्योंकि उन्होंने दो शादी की हैं और उनकी पत्नियां भी काफी फेमस हैं। ये तीनों ही वीडियो बनाते हैं। हालांकि, अब एक पंगा हो रखा है। बता दें कि अरमान की दोनों पत्नियां गर्भवति हैं। अरमान को काफी विवादों और ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन वह उनसे बेफिक्र नजर आते हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी दो गर्भवती पत्नियों – पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ अपने नए वायरल वीडियो के कारण नेटिजन्स का ध्यान खींचा है।

Advertisement

गोद भराई समारोह के एक वीडियो में पायल और कृतिका को जश्न से पहले बहस करते हुए दिखाया गया है। दोनों गर्भवती महिलाओं के बीच खतरनाक होती लड़ाई को देख अरमान मलिक आगबबूला हो गए। बात यहां तक बिगड़ गई कि अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों पर हाथ उठा दिया। सोशल मीडिया पर इस वक्त अरमान मलिक और उनकी पत्नियों का वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन हकीकत इससे बिल्कुल अलग है। खैर, वीडियो के अंत में, YouTuber का परिवार दर्शकों को सूचित करता है कि सब कुछ एक मजाक था।

और पढ़िए –Bhabhi Viral Video: सपना चौधरी का गाना खत्म होने के बाद भी स्टेज से नहीं हिली यह भाभी, पसीने में भी करती रही देसी…

Advertisement

दोनों पत्नियों की गोद भराई

अरमान ने हाल ही में अपनी गर्भवती पत्नियों, कृतिका और पायल मलिक के लिए एक भव्य गोद भराई की मेजबानी की। परिवार गर्भवती महिलाओं के लिए हो रहे कार्यक्रमों को प्यार से मना रहा है। दरअसल, अरमान ने अपनी पत्नियों के लिए भव्य तीन दिवसीय गोद भराई उत्सव का आयोजन किया था। वहीं कृतिका और पायल का ग्रैंड बेबी शॉवर लुक लोगों का दिल जीत रहा है। अपनी गोद भराई के लिए, दोनों ने कियारा आडवाणी की शादी के दिन का लुक अपनाया।

और पढ़िए – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(canadian world pharmacy) (cheap online pharmacy)
Open in App
Advertisement
Tags :
Armaan MalikArmaan Malik baby showerArmaan Malik Pregnant WivesArmaan Malik wivesarmaan slaps pregnant payalArman and pregnant wifes fightKritika MalikPayal and Kritika Fightpayal malikTrending NewsVideo ViralViralViral NewsViral VideoYoutuber Armaan Malik
Advertisement
Advertisement