whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND Vs SL: 'चोकली' नाम से चिढ़ा रहे थे फैंस, विराट ने कुछ इस नजर से देखा, Watch Video

Virat Kohli Viral Video: प्रैक्टिस के दौरान एक श्रीलंकाई क्रिकेट फैन विराट कोहली को चोकली-चोकली कहकर चिढ़ा रहा था। अब आप देखिये कि कैसे चोकली शब्द सुनकर विराट कैसे फैन को आंखें दिखने लगे। इस वीडियो के अंत को दिखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि श्रीलंका ने विराट को अब छेड़ दिया है, अब वह किसी को नहीं छोड़ेंगे।
12:00 AM Aug 02, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs sl   चोकली  नाम से चिढ़ा रहे थे फैंस  विराट ने कुछ इस नजर से देखा  watch video

Virat Kohli Viral Video: विराट कोहली क्रिकेट जगत के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं। उन्होंने अब तक कई बड़े गेंदबाजों को बोल्ड किया है। ऐसे में क्रिकेट फैंस विराट की खूब सराहना करते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो विराट को बिल्कुल पसंद नहीं करते। और इसके पीछे बड़ी वजह है विराट का आक्रामक स्वभाव। इसीलिए कुछ लोग उन्हें 'चोकली' कहकर चिढ़ाते हैं।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला श्रीलंका में, जहां एक श्रीलंकाई क्रिकेट फैन ड्रेसिंग रूम के बाहर खड़ा होकर विराट को चोकली-चोकली कहकर चिढ़ा रहा था। उन्हें देखकर विराट भड़क गए और अब आप देखिए उन्होंने क्या जवाब दिया। इस वीडियो को देखने के बाद भारतीय फैंस का कहना है कि, ''श्रीलंका ने मधुमक्खी के छत्ते में हाथ डाल दिया है।''

यह भी पढ़े : इस जेल को देख भूल जाएंगे टॉप रेस्‍टोरेंट, खाना देख कहेंगे हमें भी करना है ‘क्राइम’, देखें Viral Video

वीडियो में क्या था?

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज 2 अगस्त से शुरू हो रही है। इस सीरीज को खेलने के लिए विराट कोहली और रोहित शर्मा श्रीलंका पहुंच चुके हैं। इस दौरान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में बैटिंग की प्रैक्टिस कर रहे थे। तभी एक श्रीलंकाई फैन कमरे के बाहर खड़ा हो गया और विराट को चोकली-चोकली कहकर चिढ़ाने लगा। विराट ने पहले तो उन्हें नजरअंदाज करा। लेकिन जब उसने परेशान करना बंद नहीं किया तो विराट ने गुस्से में कहा, 'यहां नहीं।' इसको सुनने के बाद फैन चुपचाप चला जाता है।

यह है वो वीडियो:

विराट को चोकली नाम किसने दिया?

आईपीएल में आरसीबी बनाम केकेआर मैच के दौरान विराट और गंभीर के बीच हुई लड़ाई को हर कोई जानता है। इसके बाद केकेआर के फैंस विराट को चोकली कहकर चिढ़ाने लगे। आपको बता दें जो लोग विराट के आक्रामक स्वभाव को पसंद नहीं करते वे भी अब विराट को चोकली कहकर बुलाते हैं। यहां तक ​​कि सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में भी आपको अक्सर चोकली शब्द मिल जाएगा। आपको बता दें फैंस ने उनको चोकली इस लिए कहते हैं। क्योकि अक्सर विराट बड़े मैचेस में चोक क्र जाते हैं, और रन नहीं बना पाते।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो