whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आ गई ड्रीम जॉब! सिर्फ 8 घंटे सोने के मिलेंगे 10 लाख रुपये, जानें कैसे करें अप्लाई

Wakefit Sleeping Job Offer: क्या हो अगर आपको भी सोने के पैसे मिलें? यकीन नहीं हो रहा? तो आपको बता दें होम और स्लीप सॉल्यूशन ब्रांड, वेकफिट आपके लिए ऐसा ही एक जॉब ऑफर लाया है। चलिए इसके बारे में जानें
08:45 AM Sep 05, 2024 IST | Sameer Saini
आ गई ड्रीम जॉब  सिर्फ 8 घंटे सोने के मिलेंगे 10 लाख रुपये  जानें कैसे करें अप्लाई

Wakefit Sleeping Job Offer: कल्पना कीजिए कि आपको वह काम करने के लिए पैसे मिल रहे हैं, जो आपको सबसे ज्यादा पसंद है। जी हां, वही जो सुबह 10 मिनट एक्स्ट्रा मिल जाए तो ऐसा लगता है किसी ने जन्नत उधार दे दी हो। अभी भी नहीं समझे? हम बात कर रहे हैं वो सुबह की प्यारी-प्यारी नींद। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि सोने के लिए भी आपको पैसे मिल सकते हैं। हां, आपने सही पढ़ा! भारत का होम और स्लीप सॉल्यूशन ब्रांड, वेकफिट ऐसा ही एक जॉब ऑफर लाया है जो कुछ लोगों की तो ड्रीम जॉब है। चलिए जानते हैं इस जॉब के बारे में विस्तार से...

जबरदस्त है ये इंटर्नशिप

दरअसल इस जॉब ऑफर के तहत कंपनी आपको 8 घंटे सोने के लिए 10 लाख रुपये तक दे रही है। यह कोई मजाक नहीं है! वेकफिट ने एक जबरदस्त इंटर्नशिप शुरू की है, जहां आपको सिर्फ सोना है और बदले में आपको अच्छी खासी रकम मिलेगी।

लिंक्डइन पर पोस्ट कर दी जानकारी

कंपनी का एक्सक्लूसिव प्रोफेशनल स्लीप इंटर्न प्रोग्राम सिर्फ एक इंटर्नशिप नहीं है, यह एक ऐसी कंपनी से जुड़ने का मौका है जो आराम को उतना ही महत्व देती है जितना आप देते हैं। क्या आप अपनी अब तक की सबसे आरामदायक नौकरी करने के लिए तैयार हैं? कंपनी ने सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर इस जॉब के डिटेल्स शेयर किए हैं।

Wakefit Sleeping Job Offer

इंटर्नशिप में क्या-क्या शामिल?

इंटर्नशिप में सबसे इम्पोर्टेन्ट काम है रोजाना आपको 8-9 घंटे की नींद लेनी है। दिन में 20 मिनट की झपकी लेना भी इस इंटर्नशिप का हिस्सा है। आपको वेकफिट का फ्री गद्दा दिया जाएगा जिस पर आपको सोना होगा। अनुभवी मेंटर्स द्वारा आयोजित वर्कशॉप्स भी आपको अटेंड करने होंगे। कुछ खास टारगेट को भी पूरा करना होगा, जैसे हफ्ते में आपको टोटल इतने घंटे सोना होगा।

क्वालिफिकेशन क्या हैं?

कंपनी का कहना है कि इसके लिए आपको हाई क्वालिफिकेशन की भी जरूर नहीं है। बस आपको नींद से प्यार होना चाहिए। किसी भी विषय में बैचलर या मास्टर डिग्री होनी चाहिए। इतना ही नहीं हर सिलेक्टेड इंटर्न को 1 लाख रुपये मिलेंगे। साल का "स्लीप चैंपियन" बनने पर 10 लाख रुपये तक मिल सकते हैं।

कैसे करें आवेदन?

वेकफिट के लिंक्डइन पेज पर जाकर आप आवेदन कर सकते हैं। देखने में ये ऑफर काफी शानदार लगता है, लेकिन यह एक मार्केटिंग स्टंट भी हो सकता है। कंपनियां अक्सर लोगों का ध्यान खींचने के लिए इस तरह के ऑफर देती हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो