खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शराब खरीदने के लिए करनी थी पेमेंट, लड़कियों ने 'शुगर डैडी' की हत्या की और फिर काट लिया अंगूठा

Bizarre News : 53 साल के एक बुजुर्ग की हत्या कर दो लड़कियों ने अंगूठा काट लिया। इसके बाद कटे अंगूठे से दोनों ने शराब और ड्रग्स के लिए पेमेंट किया। अब दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
09:19 AM Jul 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : अकेलापन दूर करने के लिए कई लोग पैसे के बदले पार्टनर खोजते हैं। अमेरिका के वाशिंगटन में एक 'शुगर डैडी' ने अकेलापन दूर करने के लिए दो लड़कियों को बुलाया था लेकिन दोनों ने मिलकर ऐसा कांड किया, जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएं। पुलिस ने दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है, जिन पर ये जघन्य अपराध करने का आरोप है।

Advertisement

दोनों लड़कियों पर आरोप है कि उन्होंने एक 53 साल के शख्स की हत्या की फिर उसके शरीर के टुकड़े भी कर दिए। दोनों ने शख्स के अंगूठे को काटकर उससे आने जाने का पेमेंट, ड्रग्स और शराब के लिए भी पैसे निकाल लिए। मिली जानकरी के अनुसार,फासिल टेक्लेमरियम नाम के शख्स पर पीबॉडी स्ट्रीट स्थित उसके ही घर में चाकू से हमला किया गया था, उसके सिर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए । इतना ही नहीं, दाहिने हाथ का अंगूठा भी गायब था। बता दें कि अमेरिका में थंब प्रिंट से पेमेंट करने की सुविधा है।

दो लड़कियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जांच में पुलिस को दो लड़कियों की जानकारी मिली। 19 साल की ऑड्रे डेनिस मिलर और 22 साल की टिफनी टेलर ग्रे पर 'शुगर डैडी' की हत्या का आरोप लगा है। कुछ लोगों का दावा है कि टिफनी टेलर ग्रे एक सेक्स वर्कर है और उसने मृतक बुजुर्ग को अपना 'शुगर डैडी' बताया है।

यह भी पढ़ें : 7वीं बार काटा सांप तो बोला युवक-सपने में कहा-9वीं बार में मौत तय, जिलाधिकारी ने लिया एक्शन

Advertisement

दोनों पर आरोप है कि उन्होंने बुजुर्ग की हत्या करने के बाद अंगूठा काट लिया और इससे गांजा, शराब के लिए पैसे चुकाए। सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में दो लोगों को बुजुर्ग के घर से अपना चेहरा छुपाकर बाहर निकलते देखा गया, दोनों पर बुजुर्ग के घर में चोरी करने का भी आरोप है। पुलिस ने दोनों पर हत्या और लूटपाट करने का आरोप लगाकर गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : यूनिवर्सिटी डायरेक्टर ने पेशाब करने के लिए बुलाई पुलिस, नशे में धुत हालत में फोन करना पड़ा महंगा

दावा किया जा रहा है कि इस हत्या में कुल चार लोग शामिल थे। इसमें दो महिलाएं थीं और दो पुरुष भी शामिल थे। कांड करने के बाद उन्होंने सबूतों को नष्ट करने के लिए एजेंट का इस्तेमाल किया था। कहा जा रहा है कि दो पुरुष वही थे जो सबूत नष्ट करने के लिए पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग की हत्या 1 अप्रैल को ही हुई थी, 21 जून को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

'शुगर डैडी' का क्या मतलब?

शुगर डैडी' अंग्रेजी में उपयोग किया जाने वाला एक टर्म है। इसका मतलब होता है एक बुजुर्ग अमीर व्यक्ति जो अपना अकेलापन दूर करने के लिए लड़कियों को डेट करता है। इसके बदले वह पैसा, गिफ्ट जैसी तमाम चीजे देता हो।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiCrime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement