खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या है Black Death कैंडी, जिसे खाते ही You tuber को पड़ने लगे दौरे?

05:11 PM Sep 27, 2023 IST | Bhola Sharma
Black Death Candy
Advertisement

Watch Video What is Black Death Candy: बाजार में कैंडी मतलब टॉपी कई फ्लेवर्स में मौजूद हैं। कोई खट्ठी तो किसी का स्वाद मीठा। लेकिन क्या आप दुनिया की सबसे खट्टी कैंडी को जानते हैं? नहीं हो तो हम बता रहे हैं। इंस्टाग्राम पर @underratedhijabi नाम से एक अकाउंट है। हाल ही में हिजाबी गर्ल ने यूट्यूब यूके पर 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स का जश्न मनाया। उन्होंने डेयरिंग कैंडी स्टंट में हिस्सा लिया। इसके लिए हिजाबी गर्ल ने मिस्टर सिम्स के उबले हुए मेगा सॉर्स को चखा। इसके बारे में कहा जाता है कि वे इतने खट्टे थे कि उन्हें ब्लैक डेथ करार दिया है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए वीडियो हिजाबी गर्ल ने चेतावनी दी कि इन कैंडी को 8 साल की कम उम्र के बच्चों को नहीं खाना चाहिए। इसके बाद उसने चैलेंज को स्वीकार करते हुए कैंडी का पैकेट खोला। उसने कहा कि यह बेहद डरावना लग रहा है। यह कांच और कंक्रीट से बना लग रहा है। फिर बिस्मिल्लाह कहकर उसने खाया। एक पल के लिए वह सुन्न हो गई।

जानिए क्या है ब्लैक डेथ कैंडी?

ब्लैक डेथ मेगा सॉर्स के 200 ग्राम बैग की कीमत £3.60 यानी 363.75 रुपए है। इस पर एसिड कोटिंग की जाती है। जिससे इसका स्वाद खट्टा होता है।

फिर अचानक शरीर कांपने लगा। एक समय ऐसा आया कि उसे खुद को संभालने के लिए स्टीयरिंग व्हील पकड़ने की जरूरत पड़ी। बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं था। वह झटके मारती रही और अपने सिर और कपड़ों को अत्यधिक तरीके से पकड़ती रही।

Advertisement

कुछ सेकंड बाद, वह क्षण भर के लिए रुकी। उसकी आंखों में आंसू थे। वह इतनी तनाव में थी कि उसके मुंह के नीचे से लार टपकने लगी। रोंगटे खड़े कर देने वाले इस पल के बारे में उसने कहा कि ऐसा महसूस होता है जैसे मेरे गले के पीछे एक धातु की सड़क है।

यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

हिजाबी गर्ल के वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं। एक शख्स ने लिखा कि एक आत्मा आपके बीच से होकर गुजरी है। किसी और ने कहा कि यह ‘बिजली के झटके’ जैसा लग रहा है। यह ऐसा है जैसे आपको बिजली का झटका दिया जा रहा हो या आपके ऊपर कोई जादू कर दिया गया हो। दूसरे ने कहा कि लड़की वहां एक सेकंड के लिए वशीभूत हो गई। एक फैंस तो चिंता में पड़ गया। उसने कहा कि मैं वास्तव में आपके लिए डरा हुआ था। मुझे लगा कि आपका दम घुट रहा है या आपको मौत पर कोई प्रतिक्रिया हो रही है।

यह भी पढ़ें: मणिपुर में 19 थानों को छोड़कर पूरा प्रदेश Disturbed Area घोषित, खड़गे बोले- खूबसूरत राज्य युद्धक्षेत्र में बदला

Advertisement
Tags :
Black Death CandyTikTokerUK YoutuberWorld Most Sour Candy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement