खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Wayanad Landslide: 6 दिन बाद जिंदा लौटा करीबी, मिलन का वीडियो देख छलक जाएंगे आंसू

Wayanad Landslide Video Viral: वायनाड में हुए लैंडस्लाइड में एक महिला ने अपने करीबी को खो दिया, जो 6 दिन बाद जिंदा मिला तो उसके आंसू छलक गए। इस इमोशनल मूमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी।
12:03 PM Aug 05, 2024 IST | Khushbu Goyal
Kerala Wayanad Landslide
Advertisement

Wayanad Landslide Survivor Emotional Video: वायानाड त्रासदी में लोगों ने अपनों को खोया। किसी ने पूरा परिवार खोया, किसी ने दोस्त और भाई बहन खोये, लेकिन दुख दर्द से भरे माहौल में एक घटनाक्रम ऐसा भी हुआ, जिसे देखकर आपका दिल भर आएगा। वीडियो देखकर आप भावुक हो जाएंगे, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जी हां, एक महिला का पालतू कुत्ता भूस्खलन के कारण अपनी मालकिन से बिछड़ गया था, लेकिन कुत्ता जिंदा मिला। इतना ही नहीं, उसकी वफादारी देखिए कि वह अपनी मालकिन के पास पहुंच गया। फिर कुत्ते पर उसकी मालकिन ने जो प्यार लुटाया, देखकर मौके पर मौजूद लोगों की आंखें नम हो गई। इस मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आप भी देखिए, वीडियो काफी इमोशनल है।

Advertisement

 

कुत्ते को तलाशती फिर रही थी महिला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने बताया कि कुत्ता उसके काफी करीब है। वह उसके साथ सबसे ज्यादा समय बिताती है, लेकिन जब आपदा आई तो मची अफरा तफरी के बीच वह बिछड़ गया। इसके बाद से वह लगातार उसे तलाश रही थी, लेकिन आज अचानक उस पर नजर पड़ी। उसने भी पहचान लिया और आवाज सुनते ही दौड़ा आया। उसे देखकर पूरा परिवार खुश हो गया, क्योंकि वह परिवार के मेंबर जैसा है। महिला ने बताया कि उसने खबर पढ़ी थी। कर्नाटक में एक कुत्ता गुम हो गया था। परिवार कहीं सफर पर गया था और वहां भीड़ के बीच कुत्ते का साथ छूट गया, लेकिन वह 200 किलोमीटर का सफर तय करके भी अपने मालिक के पास लौट आया था। इसलिए उसे उम्मीद थी कि उसका कुत्ता भी उसके पास लौट आएगा और उसकी उम्मीद रंग लाई।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Wayanad Landslide : भूस्खलन की पहली जानकारी देने वाली महिला की भी मौत, इस हालत में बरामद हुआ शव

वायरल वीडियो पर लोगों ने किए कमेंट

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुत्ते और उसकी मालकिन का मिलन देखकर लोग अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि कुत्ता अपनी मालकिन के पास दौड़कर आता है और वह उससे लिपट जाती है। उससे सहलाते हुए गले लगाकर दुलार करती है और गोद में उठाती है। कुत्ता भी उछलकूद करके अपनी मालकिन से प्यार जताता है। यह देखकर एक यूजर ने कमेंट किया कि आप के समय में जानवर इंसान से ज्यादा वफादार और प्रेमभाव वाला है। एक यूजर ने लिखा कि इस दिल छूने वाले वीडियो के लिए आभार। एक यूजर ने कमेंट किया कि दुआ करता हूं, वायनाड त्रासदी में बिछड़ने लोग इसी तरह अपनों से मिल जाएं। एक यूजर ने लिखा कि इस मिलन के लिए भगवान का शुक्रगुजार हूं।

यह भी पढ़ें:शारीरिक संबंध बनाने से कितनी कैलोरी होती है बर्न? पुरुषों-महिलाओं पर हुई रिसर्च में चौंकाने वाला खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoTrending NewsWayanad Landslide
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement