होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

स्टेज पर ही भड़क गई दुल्हन, लगाने लगी क्लास! दूल्हे ने ऑन द स्पॉट लिया बड़ा फैसला

Wedding Fight Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन स्टेज पर ही दुल्हे पर भड़क गई। इसके बाद जमकर बवाल हुआ।
03:32 PM May 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Wedding Fight Viral Video :  शादी के दौरान अक्सर विवाद हो जाते हैं। कई बार मामला मारपीट तक पहुंच जाता है, इसके बावजूद स्टेज पर जयमाल के दौरान दूल्हा और दुल्हन के बीच विवाद कम ही देखने को मिलता है लेकिन इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शादी के स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन के बीच ऐसा विवाद हुआ कि मामला शादी टूटने तक पहुंच गया।

Advertisement

स्टेज पर भड़क गई दुल्हन

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन वरमाला लेकर स्टेज पर खड़े हैं। दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाने वाले थे तो वहां परिजन भी मौजूद थे। फोटोग्राफर फोटो लेने के लिए तैयार था और कई लोग वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर दुल्हन भड़क गई।

दूल्हा-दुल्हन में हुआ विवाद

दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे को सुनाना शुरू कर दिया। काफी देर तक दूल्हा चुपचाप खड़े होकर दुल्हन की बातों और फटकार को सुनता रहा। अब बारी थी, दूल्हे के रिएक्शन की। दूल्हे ने दुल्हन को कुछ नहीं कहा बल्कि वरमाला को किसी दूसरे को पकड़ा दिया और स्टेज से उतरने लगा।


उसे स्टेज पर रोकने की कोशिश की गई लेकिन वह रुका नहीं। शायद दूल्हा, दुल्हन की हरकत से काफी नाराज हो गया। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने दखल देखकर विवाद को रुकवाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि शादी से तुरंत पहले दहेज की मांग हुई थी, इसलिए नाराजगी हुई थी तो कुछ का कहना है कि दूल्हा दूसरी लड़कियों को देख रहा था, दुल्हन इस पर नाराज हुई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : दिल्ली मेट्रो में लड़के के साथ हुई गंदी हरकत, पोस्ट लिखकर बताई पूरी कहानी

हालांकि दोनों के बीच विवाद क्यों हुआ, इसको लेकर कोई पुष्ट जानकारी नहीं है। हालांकि शादी से जुड़ा यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि लड़की अभी से तेवर दिखा रही है, आगे क्या होगा? कुछ ने यह भी कहा है कि लड़की के तेवर देखने के बाद दूल्हे ने जो फैसला लिया, वह ठीक है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement