ये दूल्हा तो धोनी से भी तेज निकला, देखती रह गईं सालियां; वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Wedding Funny Viral Video : वायरल हो रहा वीडियो एक शादी का है, शादी में दूल्हे के सामने लड़कियां रसगुल्ला लेकर खड़ी हैं। इसी बीच अचानक दूल्हे ने जिस तरह रसगुल्ला खा लिया, इसे देख सब हैरान रह गए।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Wedding Funny Viral Video : शादी से जुड़े कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा इतनी तेजी से रसगुल्ला खा रहा है कि लोग महेंद्र सिंह धोनी के स्टम्पिंग से तुलना कर रहे हैं। इस वीडियो को दस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक तरफ दूल्हे वाले बैठे हैं जबकि दूसरी तरफ दुल्हन के परिवार से जुड़े खड़े हैं। दूल्हा एक कुर्सी पर बैठा है। कुछ लड़कियां दूल्हे को रसगुल्ला खिलाने के लिए पहुंचीं। जैसे ही दूल्हा रसगुल्ला खाने के लिए मुंह आगे बढ़ाता, लड़कियां रसगुल्ला पीछे कर लेती थीं। इसके बाद दूल्हे ने जो टैलेंट दिखाया, उसे देख सब हैरान रह गए।

रसगुल्ला खाते दूल्हे का वीडियो वायरल 

कुछ देर तक दूल्हा सिर नीचे करके बैठा हुआ था। इसी बीच उसने अचानक से रसगुल्ले मुंह में भर लिया। यह सब इतनी तेजी से हुआ कि वहां मौजूद लड़कियां कुछ समझ ही नहीं पाईं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लोगों का कहना है कि रसगुल्ला खाने में ये दूल्हा तो महेंद्र सिंह धोनी के स्टम्पिंग करने से भी तेज निकला।

देखें वीडियो 

यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि दूल्हा ने ऐसे रसगुल्ला खाया है, जैसे छिपकली मक्खी पर हमला करती है। एक ने लिखा कि चीते की चाल, बाज की नजर और इस भाई के मुंह की तेज गति पर कभी संदेह मत करना। एक अन्य ने लिखा कि भाई इतनी तेजी से रसगुल्ला खा रहा है, इतनी तेजी से महेंद्र सिंह धोनी स्टम्पिंग भी नहीं करते थे। एक अन्य ने लिखा कि भाई तो टैलेंटेड निकला।

यह भी पढ़ें : Video: RPF अफसर ने मां-बेटे को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होते ही गरमाई सियासत

एक अन्य ने लिखा कि आपने कभी शिकार की तलाश में बैठी छिपकली को देखा है? इतनी तेजी से तो वो भी शिकार नहीं करती है। एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है, जैसे ये भाई पिछले जन्म में छिपकली था और इस जन्म में रसगुल्ला खाने के लिए आया है।

Open in App
Tags :