whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी के दौरान पटाखे वाले पर भड़का दूल्हा, मारी लात; हैरान रह गई दुल्हन

Wedding Viral Video : दूल्हा शादी के दौरान एक पटाखे वाले पर भड़क गया। दूल्हे को इतना गुस्सा आया कि स्टेज पर खड़े होकर ही पटाखे वाले को लात मार दिया। वहां मौजूद लोग दूल्हे की इस हरकत से हैरान रह गए।
05:09 PM Apr 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
शादी के दौरान पटाखे वाले पर भड़का दूल्हा  मारी लात  हैरान रह गई दुल्हन

Wedding Viral Video : सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो मजेदार होते हैं तो कुछ हमें सोचने पर मजबूर कर देते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग शादी से जुड़े वीडियो को देखना खूब पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की हरकत पर स्टेज पर खड़ा दूल्हा बुरी तरह भड़क गया।

पटाखे वाला पर भड़का दूल्हा

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शादी का स्टेज सजा है। स्टेज पर दूल्हा-दूल्हन एक दूसरे को जयमाला पहनाते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक शख्स पटाखा फोड़ता है, जो दूल्हे के पास ही फट जाता है। इससे दूल्हा बुरी तरह भड़क गया और सामने खड़े पटाखे वाले को लात मार दी।

दूल्हा पटाखा फोड़े जाने से शख्स पर नाराज हो गया। खुद का बचाव करने के बाद दूल्हे ने पटाखा फोड़ रहे शख्स को लात से मारने की कोशिश की। हालांकि इस हमले में पटाखे वाला बच गया। वहां मौजूद लोगों के साथ और दुल्हन भी दूल्हे की हरकत से हैरान रह गई।


इस वीडियो को mentorvirat143 नाम से शेयर किया गया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 32 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : रील पर कमेंट्स को लेकर भिड़ गईं लड़कियां, बीच सड़क पर हुई WWE फाइट

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पटाखे वाले को ध्यान से पटाखा उड़ाना चाहिए था। एक अन्य ने लिखा कि पटाखे वाले ने जानबूझ कर नहीं किया, उसे पैर से मारना गलत है। एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि लड़की, लड़के की इस हरकत से ही उसका व्यवहार समझ गई होगी। एक ने लिखा कि पटाखे वाले से गलती तो हुई लेकिन लात से नहीं मारना चाहिए था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो