whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चार पत्नियां और दो गर्लफ्रेंड, अब ये रिकॉर्ड बनाना चाहता है 36 साल का शख्स

Weird News : चार पत्नियां और दो गर्लफ्रेंड रखने के बाद एक शख्स अजीब रिकॉर्ड बनाना चाहता है। हैरानी की बात ये है कि यह शख्स एक दशक से कोई काम नहीं करता है।
01:07 PM Oct 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
चार पत्नियां और दो गर्लफ्रेंड  अब ये रिकॉर्ड बनाना चाहता है 36 साल का शख्स

Weird News : अधिकतर लोगों की तम्मना होती है कि उसका एक छोटा-सुखी परिवार हो लेकिन एक शख्स की कामना इसके बिलकुल उलट है। इस शख्स के पास तीन पत्नियां हैं और इससे मन नहीं भरा तो दो गर्लफ्रेंड भी बना लिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये शख्स कुछ भी नहीं करता। इसके बाद भी ये रिकॉर्ड बनाना चाहता है।

Advertisement

हम बात कर रहे हैं जापान के होक्काइडो के 36 वर्षीय रयुता वतनबे की। ये शख्स करीब एक दशक से नौकरी नहीं करता बल्कि अपनी पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स की कमाई पर निर्भर है। इसकी चार पत्नियां और दो गर्लफ्रेंड हैं। जापान में बहुविवाह कानूनी रूप से वर्जित है, इसलिए वतनबे एक ही समय में कई लोगों से शादी नहीं कर सकते।

वतनबे की 'पत्नियों' को कानून की नजर में लंबे समय तक साथ रहने के आधार पर साथी माना जाता है। वतनबे पहले ही 10 बच्चों के पिता बन चुके हैं। वह वह अपने देश के सबसे अधिक बच्चों के पिता बनकर रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं। बताया जाता है कि वह 54 बच्चों का बाप बनना चाहता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : देखें कैसे ‘टक्क’ से छूकर जाती है मौत, मोबाइल चलाते-चलाते रेलवे ट्रैक पर गया था शख्स

Advertisement

वतनबे की पत्नियां जब नौकरी करने के लिए बहार जाती हैं तो वह खाना पकाने, घर के काम करने और बच्चों की देखभाल करके हाउस हसबैंड की तरह काम करते हैं। करीब पांच लाख का खर्चा है, इस सारी पत्नियां मिलकर उठाती हैं। वतनबे का कहना है कि वह हर रात एक अलग "पत्नी" के साथ सोता है। उसने यह भी दावा किया कि वह सप्ताह में 28 से अधिक बार सेक्स करता है और इससे उसके पार्टनर को कोई दिक्कत नहीं होती।

यह भी पढ़ें : ताजमहल के पास निकला बड़ा अजगर, डर कर भागे लोग; वन विभाग की टीम ने दिया ‘गच्चा’

उसका कहना है कि वह अपने देश के सबसे अधिक बच्चों का बाप बनना चाहता है और खुद को 'विवाह के देवता' बनाना चाहता है। "मैं 54 बच्चे पैदा करना चाहता हूं ताकि मेरा नाम इतिहास में दर्ज हो जाए। मैं अभी भी नई पत्नियों की तलाश में हूं।"

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो