whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है डॉली चायवाला? बिल गेट्स को चाय पिलाकर मशहूर, साउथ फिल्मों का निकला कनेक्शन

Who is Dolly Chaiwala Bill Gates Viral Video: नागपुर के डॉली चायवाला ने माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स को चाय पिलाकर सुर्खियां बटोर ली हैं। डॉली सोशल मीडिया पर पहले से ही मशहूर हैं। उनके कई वीडियोज वायरल हो चुके हैं। अब वह दुनियाभर में छा गए हैं।
10:08 PM Feb 29, 2024 IST | Pushpendra Sharma
कौन है डॉली चायवाला  बिल गेट्स को चाय पिलाकर मशहूर  साउथ फिल्मों का निकला कनेक्शन
Dolly Chaiwala Bill Gates

Who is Dolly Chaiwala Bill Gates Viral Video: इन दिनों महाराष्ट्र के नागपुर का एक चायवाला सुर्खियों में है। इस चायवाले का नाम 'डॉली चायवाला' है। डॉली की चाय बनाने की कला को वह यूं तो खुद ही यूट्यूब पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन अब वे माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स को चाय पिलाकर मशहूर हैं। बिल गेट्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जो अब तक दुनियाभर में करीब 90 लाख लोगों तक पहुंच चुका है। आइए जानते हैं कि डॉली चायवाला कौन है?

कौन है डॉली चायवाला? 

डॉली चायवाला महाराष्ट्र के नागपुर में चाय बनाते हैं। वह अनोखे अंदाज में चाय बनाकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुके हैं। यूट्यूब पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उनके यूट्यूब चैनल 'डॉली की टपरी नागपुर' पर 900K सब्स्क्राइबर हैं। उन्होंने अब तक करीब 171 वीडियो शेयर किए हैं। वहीं इंस्टाग्राम पेज पर उनके 10,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बायो में उनके स्टॉल की लोकेशन भी शेयर की गई है। बड़ा धूप का चश्मा, गले में सोने की चेन और अनोखा हेयरस्टाइल डॉली के लुक को खास बनाता है। वह अनमैरिड हैं।

बिल गेट्स ने क्या कहा? 

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स इन दिनों इंडिया में हैं। उन्होंने ये वीडियो एक होटल के पास शूट कराया। बिल गेट्स ने लिखा- "भारत में आप हर जगह इनोवेशन देख सकते हैं। यहां तक ​​कि एक साधारण कप चाय की तैयारी में भी!"

डॉली चायवाला ने क्या कहा? 

डॉली चायवाला ने बिल गेट्स के साथ वीडियो वायरल होने के बाद न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत की। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि वे कौन लोग हैं। मुझे लगा कि वे विदेशी लोग हैं, इन्हें चाय पिलानी चाहिए। जब मैं वीडियो शूट होने के बाद नागपुर वापस आया, तब मुझे पता चला कि वे कौन लोग थे। बिल गेट्स ने मुझे कहा- आपने मुझे शानदार चाय पिलाई। हालांकि बहुत ज्यादा बातचीत नहीं हुई।

साउथ फिल्मों का क्या है कनेक्शन? 

डॉली चायवाला से पूछा गया कि आपने ये स्टाइल कहां से अडॉप्ट किया है? इस पर उन्होंने ये मैंने साउथ फिल्मों से कॉपी किया है। मैं साउथ की मूवीज देखता हूं। इसे मैं वहीं से सीखा हूं। आगे डॉली ने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी को चाय पिलाना चाहता हूं। मैं उन्हें पक्का चाय पिलाऊंगा। डॉली ने आगे कहा- मैं बस लोगों को चाय पिलाकर उनके चेहरे पर स्माइल देखना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: ना परीक्षा और ना इंटरव्यू बस एक फोन कॉल और लग गई नौकरी, क्या किस्मत है भाई!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो