होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: मुंबई की हसीना तारा ढिल्लों कौन? जिसने पाकिस्तानी 'अंकल' से किया निकाह

Who Is Tara Dhillon? :  कौन है वह लड़की, जिसमें पाकिस्तान के 55 साल के शख्स से शादी की है। दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
09:34 AM Oct 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Who Is Tara Dhillon? :  मुंबई की एक खूबसूरत लड़की ने पाकिस्तान के 55 साल के अधेड़ से शादी कर ली है। इस शादी की चर्चा खूब हो रही है। कोई कह रहा है कि मुंबई की लड़की ने पैसों के लिए 55 साल के शख्स के साथ शादी की है तो कोई कह रहा है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। सोशल मीडिया पर इस कपल के कई वीडियो वायरल हैं।आखिर कौन है मुंबई की तारा ढिल्लों, जिन्हें पाकिस्तानी से की शादी?

Advertisement

मुंबई की लड़की ने पाकिस्तानी से की शादी

पाकिस्तानी से शादी करने वाली भारतीय लड़की की इसलिए खूब चर्चा हो रही क्योंकि दोनों के उम्र में भी काफी अंतर है, साथ ही देशों के रिश्ते भी ठीक नहीं है। तारा ढिल्लों और पाकिस्तान के बुजुर्ग बिजनेसमैन सलीम गौरी ने शादी के बाद अपना हनीमून वीडियो शेयर किया है।

कौन है तारा ढिल्लों?

तारा ढिल्लों मुंबई की रहने वाली हैं और वे इंटरनेशनल मार्केटिंग कंपनी से जुड़ी हुई हैं। उनके पति पाकिस्तान के आईटी उद्योगपति सलीम गौरी हैं। सलीम नेटसॉल टेक्नोलॉजी कंपनी के संस्थापक और सीईओ हैं और उनका कारोबार दुनिया भर में फैला हुआ है। दोनों की लाइफ स्टाइल के वीडियो लोगों को हैरान कर रहे हैं।

देखें वीडियो 


मुंबई की तारा ढिल्लों का 55 साल के पाकिस्तानी अमीर बिजनेसमैन सलीम गौरी से प्यार में पड़ना ज्यादातर लोग बिजनेस रिलेशनशिप से जोड़कर देख रहे हैं। दोनों के कई वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर बड़ी संख्या में लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोग कम उम्र का जिक्र कर ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ दोनों को दुआएं दे रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पंखे वाले बाबा: कौन थे “लड्डू मुट्या” जिन पर बना गाना जमकर हो रहा वायरल?

एक ने लिखा कि जिंदगी एक बार मिलती है और फैसला अपना होना चाहिए। जिंदगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए। एक ने लिखा कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है और ना ही कोई सीमा होती है। पाकिस्तान तो फिर भी बहुत पास में है। एक अन्य ने लिखा कि वैसे पैसा तो किसी से भी प्यार करवा सकता है।

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement