whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Youtuber गर्वित और नंदिनी कौन थे? जिनके सुसाइड से मची सनसनी, Amir Khan संग फोटो वायरल

Youtuber Garvit and Nandini : गर्वित और नंदिनी एक साथ मिलकर काम करते थे और लिव इन में रहते थे। दोनों बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान से भी मिल चुके थे। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
04:46 PM Apr 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
youtuber गर्वित और नंदिनी कौन थे  जिनके सुसाइड से मची सनसनी  amir khan संग फोटो वायरल

Youtuber Garvit and Nandini : फेसबुक और यूट्यूब पर वीडियो बनाने वाले युट्यूबर नंदिनी कश्यप और गर्वित सिंह गैरी ने हरियाणा के बहादुरगढ़ में आत्महत्या कर ली। दोनों ने अपने सातवीं मंजिल पर मौजूद फ्लैट से कूदकर जान दे दी। इस जोड़े किए मौत की खबर सुनकर लोग हैरान रह गए कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ?

Advertisement

कौन थी नंदिनी?

नंदिनी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करती थी, वह शांति विहार, विकास पुरम, देहरादून की रहने वाली थी। नंदिनी के पिता प्रॉपर्टी डीलर हैं। इंस्टा पर नंदिनी की doraperry442 नाम की आईडी है। सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए वीडियो में वह कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी दिखाई दी थीं।

कौन था गर्वित सिंह गैरी?

गर्वित सिंह गैरी भी देहरादून का ही रहने वाला था। उसका घर शहर के माजरा इलाके में है। गर्वित का Garvit Garry Vlogs नाम का यूट्यूब चैनल है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्वित ने बताया कि वह एक थिएटर आर्टिस्ट हैं और कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं। गर्वित के पिता सूबेदार सिंह उत्तराखंड पुलिस में एएसआइ हैं।

Advertisement

गर्वित-नंदिनी और रिलेशन

गर्वित और नंदिनी मिलकर यूट्यूब पर वीडियो बनाकर शेयर करते थे। दोनों को यहां से अच्छी कमाई भी होती थी। बताया जाता है कि अपना वीडियो बनाने के साथ ही दोनों फिल्मों में काम करने की जुगत में रहते थे। दोनों की बार मुंबई भी जा चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार, गर्वित और नंदिनी के परिवार को भी दोनों के रिलेशन से कोई दिक्कत नहीं थी। ऐसे में इस आत्महत्या की गुत्थी और उलझ गई है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Youtube पर वीडियो बनाने वाले कपल के बीच हुआ विवाद, सातवीं मंजिल से लगा दी छलांग

यह भी पढ़ें : ‘सारा मूड खराब कर दिया’, जब पहली बार ऊंट ने चखा नींबू का स्वाद, रिएक्शन हो रहा वायरल

मिर खान के साथ फोटो वायरल

गर्वित और नंदिनी ने इंस्टाग्राम पर आमिर खान और विक्की कौशल के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब वायरल हो रही हैं। हालांकि दोनों का आमिर खान के साथ क्या कनेक्शन था, इसकी जानकारी नहीं है। कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि फंक्शन में दोनों के बीच मुलाकात हुई हो।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो