whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खाना मांगा तो पत्‍नी ने दांतों से काटा पत‍ि का प्राइवेट पार्ट, पुल‍िस के भी उड़े होश

Wife Bites Husband's Private Part In Anger: हाल ही में एक पति-पत्नी का अजीबोगरीब मामला सुनकर पुलिस तक के होश उड़ गए। जब पति ने पत्नी से खाना देने को कहा तो वह भड़क गई और गुस्से में अपने दांतों से ही उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।
11:54 AM May 08, 2024 IST | Prerna Joshi
खाना मांगा तो पत्‍नी ने दांतों से काटा पत‍ि का प्राइवेट पार्ट  पुल‍िस के भी उड़े होश
Wife Bites Husband's Private Part

Wife Bites Husband's Private Part: पति-पत्नी में नोक-झोंक के मामले अक्सर सुनने में आते रहते हैं। खाने में ज्यादा नमक, परिवारवालों को लेकर विवाद, दहेज, एक-दूसरे की बात न मानना और ऐसे कई कारणों से वैवाहिक जीवन में खटास आ जाती है। कभी बात मारपीट तक आती है तो कभी तलाक तक। इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक पत्नी ने गुस्से में आकर पति का प्राइवेट पार्ट ही काट लिया।

जख्मी हुआ पति

आपको बता दें कि यह शर्मसार करने वाला मामला बालोद जिले के चौकी संजारी थाना डौंडीलोहारा से सामने आया है। विवाद तब शुरू हुआ जब खाना देने की बात होने लगी। महिला ने पति से विवाद करते हुए गुस्से में अपने पति के प्राइवेट पार्ट को दांतों से ही काट दिया। इससे पति बुरी तरह से जख्मी हो गया है।

'प्राइवेट पार्ट' काटकर फरार पत्नी

पुलिस की मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम खेरथा बाजार चौकी संजारी का रहने वाला पति पुनीत राम सिन्हा जो 34 साल का है। वह मजदूरी करता है और 6 मई की दोपहर को घर में ही था। उसने अपनी सोती हुई पत्नी सरिता बाई से खाना मंगा तो पत्नी ने गुस्से में आ गई। इस बात पर विवाद बढ़ा और पत्नी ने पति को खूब गालियां देनी शुरू कर दी। मना करने पर पत्नी ने पति के गुप्तांग को दांतों से काट दिया जिससे उसके गुप्तांग से खून आने लगा। घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी वहां से भाग निकली। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। बहरहाल, पुलिस आरोपी पत्नी के खिलाफ डौंडीलोहारा थाने में धारा 294,506,323 के तहत मामला दर्ज करके जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: अधूरी हसरत पूरी करने दारोगा के पास पहुंची दुल्हन, दूल्हा 8 दिन से पूरी नहीं कर रहा था डिमांड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो