चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पत्नी के सामने भाभी के साथ होता था हमबिस्तर, बेहद दर्दनाक रहा कहानी का अंत

Jharkhand News : महिला अपने पति को भाभी के साथ अक्सर आपत्तिजनक हालत में देखा करती थी, कई बार उसने इसका विरोध किया। इसके बाद देवर-भाभी ने मिलकर बड़ा क्राइम कर दिया।
08:36 PM May 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Jharkhand News : झारखंड के लातेहार में एक महिला की हत्या के पीछे हैरान करने वाली वजह सामने आई है। पुलिस जांच में पता चला कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि महिला का पति ही निकला। पहले महिला की मौत को आत्महत्या दिखाने की कोशिश की गई थी लेकिन चालाकी काम नहीं आई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर साजिश का खुलासा कर दिया।

Advertisement

20 मार्च को लातेहार में एक महिला का शव बरामद हुआ था। पहली नजर में ऐसा लगा था कि महिला ने आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस को शक हो गया था और उन्होंने अपनी जांच को सभी एंगल का ध्यान रखकर आगे बढ़ाया। कुछ ही दिन बाद पुलिस ने इस मामले को लेकर जो खुलासा किया, उसने सबको हैरान कर दिया।

पुलिस ने बताया गया कि मृतक महिला के पति का उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध था। दोनों दो साल से इसी तरह रह रहे थे। मृतक महिला कई बार दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख चुकी थी लेकिन अपनी शादी को बचाये रखने के लिए वह कुछ नहीं कहती थी। हालांकि उसने कई बार इसका विरोध किया।

यह भी पढ़ें : दबंगों में नहीं रहा खाकी का खौफ, सरेआम दरोगा को पीटा, Video वायरल

Advertisement

जब मृतका ने अपने पति को भाभी के साथ कई बार आपत्तिजनक स्थिति में देखा और विरोध किया तो दोनों ने मिलकर महिला को रास्ते से हटाने का फैसला किया। देवर भाभी ने मिलकर पहले महिला की हत्या की और फिर उसके शव को फंदे से लटका दिया और यह दिखाने की कोशिश की कि उसने आत्महत्या की है।

यह भी पढ़ें : मॉडल बना रही थी रील, मौत सामने है नहीं हुआ फील और ट्रेन की चपेट में आने से गई जान

हालांकि पुलिस को शुरुआत में ही कुछ ऐसे सबूत मिल गए थे, जिससे इस महिला की मौत पर शक हो रहा था। पुलिस ने सभी एंगल से जब मामले की जांच तो पता चला कि महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका ही पति था। अब दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।

Advertisement
Tags :
jharkhandTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement