whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शराब के नशे में पति ने प्रेमिका का राज बांटा, भड़की पत्नी ने प्राइवेट पार्ट काटा

Husband Cheating Wife : शराब के नशे में अक्सर लोग बहक जाते हैं। एक पति ने शराब के नशे में पत्नी से अपने राज बता दिए। पत्नी इसे सुनकर इस कदर भड़क गई कि पत्नी के प्राइवेट पार्क को काट दिया। गुस्से में महिला ने अपने पति को नपुंसक बना दिया।
07:55 PM Apr 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
शराब के नशे में पति ने प्रेमिका का राज बांटा  भड़की पत्नी ने प्राइवेट पार्ट काटा

Husband Cheating Wife : शराब के नशे में लोग अक्सर बहक जाते हैं और वो अपना गम साझा करने लगते हैं। कई लोग तो शराब के नशे में सच भी बोलने लगते हैं। एक शख्स को शराब ने नशे में बहकना भारी पड़ गया। उसने अपनी पत्नी को एक ऐसी सच्चाई बता दी, जिसे जान पत्नी इतनी भड़क गई कि उसने अपने पति को नपुंसक बना दिया। दरअसल पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट लिया।

शराब के नशे में बता दी असलियत

मामला रूस के मेंडेलीव्स्क का है। शराब पीकर पति अपनी पत्नी से बातचीत कर रहा था। इस दौरान वह इतना बहक गया कि अपनी सच्चाई भी बताने लगा। शख्स ने नशे में अपनी पत्नी को बताया कि वो किसी और से भी प्यार करता है। बातों बातों में उसने बता दिया कि वह अपनी पत्नी को धोखा दे रहा है। इससे पत्नी इतनी आक्रोशित हो गई कि पति पर हमला कर दिया।

पत्नी ने काट लिया प्राइवेट पार्ट

पत्नी ने अपनी पति के प्राइवेट पार्ट को काट लिया। पड़ोसियों ने जब इस घटना को देखा तो इसका वीडियो बना लिया और पुलिस को सूचना दे दी। मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काटा था। पुलिस के पहुंचने पर वह इतने गुस्से में थी कि कुछ भी बोल रही थी। उसके शरीर में खून के धब्बे थे।

यह भी पढ़ें : ‘मारो, इन सबको मारो’, परमानेंट नौकरी की मांग कर रहे शिक्षकों पर टूट पड़ी बिहार पुलिस, वीडियो वायरल

वहीं जख्मी पति नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। लोगों को लगा कि वह मर चुका है लेकिन पुलिसकर्मियों ने बताया कि वह जिंदा है। हालांकि उसके शरीर से खून अधिक बह गया था इसके बावजूद उसकी जान तो बचा ली गई लेकिन प्राइवेट पार्टी को नहीं बचाया जा सकता। महिला का पति अब नपुंसक हो चुका है।

यह भी पढ़ें : हे भगवान! बाप के सामने भाई ने दी बहन को दर्दनाक मौत, वीडियो बनाता रहा शख्स

वहीं महिला को पुलिस अपने साथ लेकर गई, पूछताछ की लेकिन क्या कानूनी कार्रवाई हुई है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। महिला ने कबूल किया है कि उसने ही अपने पति का प्राइवेट पार्ट चाकू से काटा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो