whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इंस्टाग्राम पर रातों रात स्टार बनी जवां दादी, तीन शादी, पांच बच्चे, बड़े बेटे के घर जन्मा बेटा

Woman Becomes Grandmother At The Age Of 34: जब भी दादी शब्द सुनते हैं तो सफेद बाल और बिना दांत वाली महिला दिमाग में आती है। इस बात तो झूठ साबित करते हुए एक 34 साल की दादी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। महिला इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर भी है।
04:14 PM May 15, 2024 IST | Prerna Joshi
इंस्टाग्राम पर रातों रात स्टार बनी जवां दादी  तीन शादी  पांच बच्चे  बड़े बेटे के घर जन्मा बेटा
34 Year Old Grandmother Viral News

34 Year Old Grandmother: इन दिनों सोशल मीडिया का काफी क्रेज है। हर कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब आदि पर अपडेटेड रहना चाहता है। इस बीच एक 34 साल की महिला खूब वायरल हो रही है जो मात्र 34 साल की उम्र में दादी बन गई है। महिला की इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोइंग है और वह सिंगापुर की एक मशहूर हस्ती है।

साउथ चीन मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार 35 साल की शरती लिंग का 17 साल का बेटा एक साल पहले ही पिता बना है जिस वजह से महिला अब दादी बन गई है। महिला चिकन हॉटपॉट की दुकान की मालकिन है और उसके तीन शादियों से पांच बच्चे हैं।

17 की उम्र में बनी मां

जब शर्ली 17 साल की थी तो उसका पहला बेटा हुआ। उसके बाद एक और बेटा और तीन बेटियां हुईं। महिला का सबसे बड़ा बेटा 18 साल का है और बाकी बच्चे 17, 13, 10 और 8 साल के हैं। इसके अलावा महिला के इंस्टाग्राम पर 20 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

बेटे के पिता बनने की बात पर कैसे किया रिएक्ट?

एक इंस्टाग्राम वीडियो में सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने जानकारी दी कि जब 17 साल के बेटे ने बताया कि वह पिता बनने वाला है, तब उसकी बात सुनकर वह बिलकुल भी पैनिक नहीं हुई। उनका बेटा इस बात को लेकर काफी उत्सुक था इसलिए उन्होंने उसे और उसकी गर्लफ्रेंड को खुद ही डिसिजन लेने की छूट दी। उन्होंने यह भी कहा कि अपने बच्चों को उन्होंने कभी कम उम्र में पेरेंट बनने की सलाह नहीं दी लेकिन जब ऐसा हो गया तो उन्होंने डांटने का रास्ता नहीं चुना।

यह भी पढ़ें: किताब खो दी तो मां ने मार डाला इकलौता बेटा, गुरुग्राम से सामने आया मामला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो