whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पटाखा फोड़ने की कोशिश में बेहोश होने से बची महिला, वायरल वीडियो देख चुके 3 करोड़ लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करवाने के लिए लोग अजीबो गरीब हरकतें करते नजर आते हैं। हाल ही में एक ऐसा वायरल वीडियो देखने को मिला, जिसमें एक महिला समुद्र किनारे बर्तन के नीचे पटाखा फोड़ने की कोशिश के दौरान कुछ ऐसी हरकत कर देती है, जिसका उसे खामियाजा भुगतना पड़ता है।
07:36 PM Jun 20, 2024 IST | News24 हिंदी
पटाखा फोड़ने की कोशिश में बेहोश होने से बची महिला  वायरल वीडियो देख चुके 3 करोड़ लोग

Viral Video: कभी-कभी खेल-खेल में की जाने वाली हरकत जोखिम भरी होती है। जाने अनजाने में कुछ लोग ऐसी हरकतें करते हैं, जिसके बारे में वो जानते हैं कि उन्हें चोट लग सकती है, फिर भी जानबूझकर उसी काम को करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला समुद्र किनारे बर्तन रखकर पटाखा फोड़ रही थी और जब पटाखा नहीं फूटा तो महिला ने ऐसी हरकत दी, जिस वजह से न सिर्फ महिला को चोट लगी, आप भी उसे देख हो जाएंगे हैरान। देखे पूरी वीडियो…..

महिला बर्तन के नीचे फोड़ रही थी पटाखा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि समुद्र किनारे मौजूद एक महिला मस्ती के मूड में है। इतने में वह एक बर्तन के नीचे रखे पटाखा रख देती है। महिला के पास लाइटर है। महिला कटोरे के नीचे पटाखे को जलाती है और खुद कुछ दूर जाकर फटने का इंतजार करती है लेकिन जब पटाखा नहीं फटता तो वह चेक करने के मकसद से बर्तन के बिल्कुल ऊपर आ जाती है, यही हरकत महिला को भारी पड़ती है, क्योंकि कटोरे के पास तभी पटाखा फटता है और बर्तन उड़कर सीधा महिला के जबड़े पर लगते हुए ऊपर चला जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Francia James (@francety)

इस वीडियो को francety नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 3 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं, वहीं 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है। वीडियो देख लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि महिला के पीछे इतने लोग है, उनको पटाखे की आवाज सुनाई क्यों नहीं दी, ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो एडिटेड है। दूसरे ने कमेंट किया कि लोग लाइक पाने के लिए अपना सिर भी फोड़ रहे हैं। तीसरे ने लिखा कि महिला को दर्द इतना ज्यादा हुआ कि वह तपती रेत पर ही गिर गई। चौथे ने लिखा कि अच्छा हुआ कि पटाखा महिला को लगा, किसी और को नहीं लगा। पांचवें ने लिखा कि लोगों के ऐसे वीडियो देखकर ही रियल जिंदगी में भी लोग ऐसा करते हैं जो घातक हो जाता है।

यह भी पढ़ें: ऑपरेशन थिएटर में डिलीवरी के दौरान भजन गाती महिला का वीडियो वायरल, आ रहे ऐसे कमेंट्स

एक अन्य ने लिखा कि मैं यही इंतजार कर रहा था कि पटाखा कब फूटेगा। एक ने लिखा कि वीडियो बहुत खतरनाक है, महिला को बहुत तेज चोट लगी होगी है। एक अन्य ने लिखा कि महिला को इस तरह पटाखे के पास नहीं जाना चाहिए था क्योंकि पटाखे कुछ समय बाद फूटते हैं। एक अन्य ने लिखा कि यह मजेदार नहीं है, इससे महिला का चेहरा फ्रैक्चर हो सकता था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो