whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

स्विमिंग पूल में नाबालिग लड़कों संग 'अंतरंग' पकड़ी गई 28 साल की महिला, उठा ले गई पुलिस

Viral News : एक महिला को स्विमिंग पूल में बच्चों के साथ अश्लील और अभद्र हरकत करने के बाद गिरफ्तार किया गया है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुलिस उसे गिरफ्तार करके ले जा रही है।
08:26 AM Jul 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
स्विमिंग पूल में नाबालिग लड़कों संग  अंतरंग  पकड़ी गई 28 साल की महिला  उठा ले गई पुलिस

Viral News : नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील और अभद्र हरकत करने के मामले में एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कई लोगों ने महिला की हरकतों को देखा और फिर पुलिस को इसकी सूचना दे दी। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुलिस महिला को गिरफ्तार कर ले जा रही है।

मामला अमेरिका के ओकलाहोमा का है। यहां एक स्विमिंग पूल में कई बच्चे नहा रहे थे। इन्हीं बच्चों के साथ एक महिला भी थी, जिसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है। महिला पर आरोप है कि उसने नाबालिग बच्चों को गलत तरीके से छुआ। इतना ही नहीं, एक बच्चे ने आरोप लगाया है कि महिला उससे अपना बॉयफ्रेंड बनने के लिए कह रही थी।

गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रही थी महिला

12 और 13 साल के बच्चों ने पुलिस को कॉल किया और महिला की शिकायत की। बच्चों का कहना था कि महिला उन्हें कई दिनों से गलत तरीके से छू रही थी। उसने स्विमिंग पूल में बच्चों के कपड़े निकालने की भी कोशिश की। वह बच्चों को 'डैडी' कहकर पुकारती थी। पुलिस का कहना है कि इससे कुछ बच्चे परेशान हो गए थे।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्वमिंग पूल के लाइफगार्ड्स का कहना है कि उन्होंने भी महिला को लड़कों के साथ अनुचित हरकत करते देखा। जानकारी मिलने के बाद के बाद महिला को पूल के पास दूर किया गया और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया और उसे कोर्ट के सामने पेश किया।

यह भी पढ़ें : धरती पर एक सेकंड में कितनी बार गिरती है बिजली? जानें ऐसे ही दिलचस्प सवालों के जवाब

महिला ने पुलिस की पूछताछ में कहा कि वह डूब रही थी, इसलिए बचने के लिए बच्चों को पकड़ लिया था। उसकी कोई गलत मंशा नहीं थी। बताया जा रहा है कि महिला को कोर्ट से जमानत तो मिल गई है। पुलिस ने कहा कि गवाहों और पीड़ितों के बयान से साफ हो रहा है कि महिला कई दिनों से बच्चों के साथ अश्लील हरकतें कर रही थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो