खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्विमिंग पूल में नाबालिग लड़कों संग 'अंतरंग' पकड़ी गई 28 साल की महिला, उठा ले गई पुलिस

Viral News : एक महिला को स्विमिंग पूल में बच्चों के साथ अश्लील और अभद्र हरकत करने के बाद गिरफ्तार किया गया है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुलिस उसे गिरफ्तार करके ले जा रही है।
08:26 AM Jul 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral News : नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील और अभद्र हरकत करने के मामले में एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कई लोगों ने महिला की हरकतों को देखा और फिर पुलिस को इसकी सूचना दे दी। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुलिस महिला को गिरफ्तार कर ले जा रही है।

Advertisement

मामला अमेरिका के ओकलाहोमा का है। यहां एक स्विमिंग पूल में कई बच्चे नहा रहे थे। इन्हीं बच्चों के साथ एक महिला भी थी, जिसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है। महिला पर आरोप है कि उसने नाबालिग बच्चों को गलत तरीके से छुआ। इतना ही नहीं, एक बच्चे ने आरोप लगाया है कि महिला उससे अपना बॉयफ्रेंड बनने के लिए कह रही थी।

गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रही थी महिला

12 और 13 साल के बच्चों ने पुलिस को कॉल किया और महिला की शिकायत की। बच्चों का कहना था कि महिला उन्हें कई दिनों से गलत तरीके से छू रही थी। उसने स्विमिंग पूल में बच्चों के कपड़े निकालने की भी कोशिश की। वह बच्चों को 'डैडी' कहकर पुकारती थी। पुलिस का कहना है कि इससे कुछ बच्चे परेशान हो गए थे।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्वमिंग पूल के लाइफगार्ड्स का कहना है कि उन्होंने भी महिला को लड़कों के साथ अनुचित हरकत करते देखा। जानकारी मिलने के बाद के बाद महिला को पूल के पास दूर किया गया और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया और उसे कोर्ट के सामने पेश किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : धरती पर एक सेकंड में कितनी बार गिरती है बिजली? जानें ऐसे ही दिलचस्प सवालों के जवाब

महिला ने पुलिस की पूछताछ में कहा कि वह डूब रही थी, इसलिए बचने के लिए बच्चों को पकड़ लिया था। उसकी कोई गलत मंशा नहीं थी। बताया जा रहा है कि महिला को कोर्ट से जमानत तो मिल गई है। पुलिस ने कहा कि गवाहों और पीड़ितों के बयान से साफ हो रहा है कि महिला कई दिनों से बच्चों के साथ अश्लील हरकतें कर रही थी।

Advertisement
Tags :
Trending NewsWeird news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement