whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हे भगवान, रील बनाने के लिए जान हथेली पे, चलती ट्रेन पर नाचती युवती का वीडियो वायरल

Dance Viral Video: एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की चलती ट्रेन के दरवाजे पर डांस करती नजर आई। लड़की डांस करने में इस कदर मस्त है कि उसे इस बात का भी एहसास नहीं है कि थोड़ी से गलती से उसकी जान जा सकती है।
04:49 PM Jun 21, 2024 IST | News24 हिंदी
हे भगवान  रील बनाने के लिए जान हथेली पे  चलती ट्रेन पर नाचती युवती का वीडियो वायरल

Dance Viral Video: आजकल रील का भूत लोगों पर इस कदर सवार है कि अपनी जान को भी खतरे में डालने से पीछे नहीं हटते। कोई बाइक से खतरनाक स्टंट करता है तो कोई ऊंची इमारतों से छलांग लगाता है, तो कोई पटरी के बगल में स्टंट करता है। हाल ही में पुणे का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक लड़की लड़के का हाथ पकड़कर छत से लटककर स्टंट करती नजर आई। अब एक और वीडियो सामने आया, जिसमें एक लड़की चलती ट्रेन के दरवाजे पर डांस करती नजर आ रही है।

जान जोखिम में डाल लड़की ने किया डांस 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी होकर ‘होगा तुमसे प्यारा कौन’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है। हैरानी बात ये है कि ट्रेन तेज रफ्तार से चल रही है और महिला गेट के एकदम किनारे पर खड़ी है और डांस कर रही है। अगर महिला का बैलेंस बिगड़ जाए तो वह सीधे नीचे गिरेगी, जिससे उसकी मौत भी हो सकती है, लेकिन महिला रील बनाने में इतनी खोई हुए है कि उसको किसी बात का डर नहीं है।

वीडियो को @ChapraZila नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो देख कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट्स किया कि दीदी वायरल होने के लिए जान को जोखिम में नहीं डालनी चाहिए। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि यह बहुत खतरनाक है, इस तरह के लोगों पर जुर्माना लगाना चाहिए। तीसरे ने लिखा कि अरे दीदी, ऐसे चलती ट्रेन खतरनाक स्टंट नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें: कुरान का अपमान किया तो थाने के सामने भीड़ ने जिंदा जलाया, डरावना वीडियो वायरल

एक अन्य ने लिखा कि महिला पर कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि ऐसे लोगों की वजह से और लोग भी ट्राई करते हैं। एक अन्य ने लिखा कि लगता है यमराज जी सोए हुए हैं। एक अन्य ने लिखा कि ट्रेन इतनी खाली क्यों है, समझ नहीं आ रहा है, क्योंकि ज्यादातर लोकल ट्रेनें भरी हुई होती हैं। एक अन्य ने लिखा कि महिला को ऐसे दरवाजे पर खड़ी होकर डांस नहीं करना चाहिए क्योंकि थोड़ा भी बैलेंस बिगड़ने पर महिला के साथ हादसा हो सकता था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो