whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral Video : एक महिला और तीन चोर..फिर भी कुछ नहीं कर पाए; भागने पर हुए मजबूर

Amritsar Viral Video : पंजाब के अमृतसर में एक महिला के आगे तीन चोर पस्त हो गए और भागने पर मजबूर हो गए। घर में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
12:07 PM Oct 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
viral video   एक महिला और तीन चोर  फिर भी कुछ नहीं कर पाए  भागने पर हुए मजबूर

Amritsar Viral Video : पंजाब के अमृतसर में महिला की दिलेरी वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला के हौसले के आगे किस तरह तीन चोरों के हौसले पस्त हो गए और वह भागने पर मजबूर हो गए। घर में लगे सीसीटीवी में महिला और चोरों के साथ हुई भिडंत रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है और महिला की जमकर तारीफ हो रही है।

Advertisement

रिपोर्ट्स की मानें तो ये घटना अमृतसर के वेरका इलाके की है। एक ज्वेलर के घर में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की लेकिन घर में मौजूद अकेली महिला ने इन बदमाशों को ऐसा सबक सिखाया कि वह भागने पर मजबूर हो गए। महिला के पास ना तो कोई हथियार था और ना कोई औजार लेकिन महिला के हौसले इतने बुलंद थे कि चोर नाकाम हो गए।

चोरों का डटकर किया मुकाबला 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब चोर घर में दाखिल होने की कोशिश करने लगे तो महिला दरवाजा बंद करने की कोशिश करने लगी। इस दौरान वह लगातार चिल्ला रही थी और मदद के लिए गुहार लगा रही थी। महिला काफी डरी हुई दिखाई दे रही थी लेकिन इसके बाद भी वह दरवाजे पर डटी रही। मौका मिलने ही उसने सोफा खींचकर दरवाजे के पास लगा दिया और फिर खिड़की के पास जाकर शोर मचाने लगी।

Advertisement

देखें वीडियो 


इसके साथ ही महिला मोबाइल से किसी को कॉल करती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि महिला की दिलेरी के आगे चोर इस घटना को अंजाम नहीं दे पाये और उन्हें भागना पड़ा। महिला का नाम मनप्रीत बताया जा रहा है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तरीफ हो रही है और पंजाब के कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अरे बाप रे! एनाकोंडा को ही शख्स ने दांत से काटकर कर दिया घायल, मुश्किल से बच पाई जान

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दिल्ली के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले नेता पंजाब में दिनदहाड़े चोरी, डकैती और लूट की घटना पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं? एक ने लिखा कि यही एक महिला की ताकत है, जब बात खुद की, अपने परिवार की और अपनी संपत्ति की रक्षा करने की आती है। वह असली हीरो है। एक अन्य ने लिखा कि इस महिला ने साबित कर दिया कि अगर कोई महिला चाहे तो वह कुछ भी कर सकती है।

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो