whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अंडरवियर के ड्रॉअर में मिले अजीब जानवर के बच्चे, देखकर महिला हो गई परेशान

Strange Animal Babies : महिला के घर में मौजूद कुत्ते ड्रॉअर को देखकर भौंक रहे थे। महिला ने जब ड्रॉअर खोल कर देखा तो उसमें अजीब जानवर के बच्चे मिले, जिन्हें डॉक्टर भी नहीं पहचान पाए।
08:09 PM Apr 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
अंडरवियर के ड्रॉअर में मिले अजीब जानवर के बच्चे  देखकर महिला हो गई परेशान

Strange Animal Babies : ऑस्ट्रेलिया में तरह-तरह के जानवर, कीड़े-मकौड़े पाए जाते हैं। ठण्ड अधिक होने के कारण कई जंगली जानवर रिहायशी इलाके में घुस जाते हैं और लोगों के घरों में भी घुस जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक महिला के अंडरवियर वाले ड्रॉअर में कुछ ऐसे जानवर मिले, जिन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया। हैरानी की बात ये थी कि ये सभी नवजात थे लेकिन सवाल ये था कि आखिर ये किस जानवर के बच्चे हैं।

घर के ड्रॉअर में मिले अजीब बच्चे

महिला ने बताया कि घर के सभी पालतू कुत्ते उस ड्रॉअर को देखकर भौंक रहे थे और एकटक देख रहे थे, जिसमें हम सभी अंडरवियर रखते हैं। महिला ने कहा कि एक दिन तो मैंने इग्नोर कर दिया लेकिन जब अगले दिन उस ड्रॉअर को खोला तो उसमें कुछ अजीब जानवर दिखाई दिए। ये किसी चूहे के बच्चे की तरह थे लेकिन ये चूहे नहीं थे।

महिला ने कहा कि पहले मुझे लगा कि ये चूहे थे लेकिन थोड़ी ही देर में स्पष्ट हो गया चूहे नहीं हैं। ड्रॉअर के अंदर आठ छोटे बच्चे थे, सभी एक-दूसरे से घिरे हुए थे। महिला ने बताया सभी बच्चों के बाल नहीं थे और ना ही उनकी आंखें खुली हुई थीं। दिखने में ऐसा लग रहा था कि कुछ ही घंटे पहले उनका जन्म हुआ हो। हालांकि पहचानना मुश्किल था कि ये बच्चे किस जानवर के हैं।

यह भी पढ़ें : 279 फीट ऊंची मूर्ती के साथ महिला ने की ‘गंदी हरकत’, मिली ऐसे सजा सुनते ही आंखों में आ गये आंसू

बताया गया कि महिला खुद जानवर प्रेमी थी, इसलिए वह बच्चों को ऐसे ही छोड़ना नहीं चाहती थी। महिला बच्चों को लेकर पशु अस्पताल पहुंच गई और डॉक्टर से इन बच्चों के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की। हालांकि डॉक्टर भी हैरान और परेशान हो गए। वह यह नहीं पहचान पा रहे थे कि ये किस जानवर के बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें : लड़की ने Alexa से बंदरों को भगाकर बचाई थी जान, अब आनंद महिंद्रा ने दिया गजब का ऑफर!

डॉक्टर्स का कहना था कि बच्चों की उम्र बहुत कम है, इसलिए पहचानना मुश्किल हो रहा है। कुछ दिनों में हम उन्हें आसानी से पहचान पाएंगे। महिला ने जानवरों के बच्चों को पशु अस्पताल में छोड़ दिया, जहां उनकी अच्छे से देखभाल की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो