whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रेग्नेंट महिला को ऑफिस में सहकर्मी दे रही थी 'Slow Poison', पकड़ी गई तो बताई हैरान कर देने वाली वजह

Woman Poison to Pregnant Worker : ऑफिस में महिला सहकर्मी, एक अन्य प्रेग्नेंट महिला कर्मचारी को पानी में जहर मिला कर दे रही थी। पानी का टेस्ट अजीब लगने पर उसे शक हुआ तो रंगे हाथ पकड़ने के लिए योजना बनाई। सहकर्मी पकड़ी गई और जहर देने के पीछे की हैरान करने वाली वजह भी बताई है।
01:08 PM Apr 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
प्रेग्नेंट महिला को ऑफिस में सहकर्मी दे रही थी  slow poison   पकड़ी गई तो बताई हैरान कर देने वाली वजह

Woman Poison to Pregnant Worker : चीन से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। ऑफिस में एक महिला कर्मचारी को जहर दिया जा रहा था। महिला कर्मचारी प्रेग्नेंट थी। पानी पीने पर उसका टेस्ट जब अजीब लगा तो उसने घर से बोतल बंद पानी लाना शुरू कर दिया लेकिन इसके बाद भी पानी का टेस्ट कुछ अजीब सा ही लगता था। इसके लिए महिला ने अपनी डेस्क पर एक कैमरा लगाया जिसमें उसकी एक सहकर्मी की गंदी करतूत कैमरे में कैद हो गई और फिर उसने जहर देने के पीछे की जो वजह बताई, वह हैरान कर देने वाली है।

सहकर्मी पर लगा जहर देने को आरोप

चीन की एक ऑफिस में काम करने वाली प्रेग्नेंट महिला को जब पानी का टेस्ट अजीब सा लगने लगा तो उसे शक हुआ। महिला घर से पानी का बोतल लाने लगी लेकिन ऑफिस में पानी का टेस्ट बदल जाता था। इसके बाद महिला अपनी टेबल पर कैमरा लगाकर वहां से चली गई। कुछ ही देर बाद उसकी एक सहकर्मी वहां पहुंची और पानी में एक पाउडर मिला दिया। कैमरे में सहकर्मी की हरकत कैद हो गई।

देश-दुनिया के पल-पल के अपडेट News24 के लाइव ब्लॉग पर…

जब प्रेग्नेंट महिला ने अपने सहकर्मी से इसके बारे में पूछा तो हैरान करने वाली वजह सामने आई। सहकर्मी महिला ने बताया कि प्रेग्नेंट महिला, डिलीवरी के बाद लंबी छुट्टी पर जाने वाली थी। इससे उसके ऊपर काम का बोझ बढ़ जाता। इससे बचने के लिए वह प्रेग्नेंट महिला को धीमा जहर देने लगी। यह सुनकर प्रेग्नेंट महिला चौंक गई।

यह भी पढ़ें : प्यार से भरी एक कॉल आपको कर देगी कंगाल, दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी पढ़ लें

सहकर्मी ने बताया कि वह ऐसी दवाई पानी में घोलकर दे रही थी, जिसका असर धीरे -धीरे होता है और कुछ ही दिन बाद महिला का बच्चा अपने आप गिर जाता। इससे उसकी छुट्टी रद्द हो जाती और उस पर काम का बोझ ना आता। महिला की यह गंदी चाल सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

यह भी पढ़ें : स्विट्जरलैंड अगर ऐसा तो क्यों बर्बाद करें पैसा? Viral Video देख अच्छा लगेगा भारत

प्रेग्नेंट महिला ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस अब इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और इसे एक गंभीर अपराध मान रही है। वहीं चीन के सोशल मीडिया पर इस मामले की खूब चर्चा हो रही है। लोग यह भी कह रहे हैं कि वर्क लोड के चलते भी लोग अब अपराध करने लगे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो