whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अकेले हनीमून पर क्यों गई ये लड़की? कहानी सुन लोगों ने बना दिया हीरो

Weird News : हनीमून पर कपल घूमने जाते हैं, एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं और समझने की कोशिश करते हैं लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई महिला अकेले ही हनीमून पर गई हो? लेकिन ऐसा हुआ है। जानें क्यों महिला अकेले हनीमून पर गई और लोग उसे हीरो क्यों बता रहे हैं।
03:57 PM Sep 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
अकेले हनीमून पर क्यों गई ये लड़की  कहानी सुन लोगों ने बना दिया हीरो

Weird News : शादी के बाद कपल का हनीमून पर जाना एक फैशन बन चुका है। इसके कई फायदे बताए जाते हैं, जैसे घूमने, टहलने और अच्छा समय बिताने के साथ ही साथ कपल एक दूसरे को अच्छे से समझ पाते हैं लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई लड़की या महिला अकेले हनीमून पर गई है? आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अकेले हनीमून पर गई और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की। अब इसे लोग एक हीरो बता रहे हैं।

Advertisement

शादी से पहले हर किसी की तरह-तरह की इच्छा होती है। काफी पहले से ही प्लानिंग शुरू हो जाती है। लॉरा मर्फी नाम की महिला उन लोगों में शामिल थी जो शादी से पहले खूब उत्साहित थी लेकिन उसका ये उत्साह उस वक्त दुःख में बदल गया, जब शादी से महज एक महीने पहले ही होने वाले पति की मौत हो गई।

ये कपल न्यूफाउंडलैंड, कनाडा का रहने वाला था और शादी के लिए उत्साहित था लेकिन शादी से पहले ही पति डेवन ओ'ग्रेडी की दिल की बीमारी के कारण मौत हो गई। होने वाले पति की मौत से लॉरा को गहरा धक्का लगा लेकिन उसने इसके बाद भी उसने पहले से निर्धारित हनीमून पर जाने का फैसला किया।

Advertisement


लॉरा लंदन और नीस में अकेली यात्रा पर निकल गई और सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा से जुड़ी वीडियो भी शेयर करने लगी। लॉरा एक वकील हैं और वह फ्रांस में अपनी मेड ऑफ ऑनर के साथ भी शामिल हुई थी। सोशल मीडिया यूजर लॉरा के फैसले की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लॉरा को सोशल मीडिया पर 47,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें : Video: गोबर उठा रही लड़की पर क्यों फिदा हुए लोग? शादी के लिए प्रपोज करने वालों की लाइन

Advertisement

लॉरा इस बात से दुखी थीं कि उनका होने वाला पति उनके साथ नहीं है और अकेले इस यात्रा को कर रही हैं  लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने लॉरा की जमकर तारीफ की। लोगों ने कहा कि इस तरह के मुश्किल हालात में ये सब करना आसान नहीं होता है, ऐसे में लॉरा अकेले गईं हैं, इसकी तारीफ होनी चाहिए इसके बाद वह रातों-रात सनसनी बन गई हैं और उनकी खूब चर्चा हो रही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो