whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: मां ने मासूस की जान दांव पर लगा बनाई रील, एक चूक से चली जाती जान

Viral Reels : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बच्चे को कुएं में लटकाकर रील बनाती दिखाई दे रही है! वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं और जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।
02:08 PM Sep 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  मां ने मासूस की जान दांव पर लगा बनाई रील  एक चूक से चली जाती जान

Viral Reels : रील ऐसी 'बीमारी' बन चुकी है, जिसकी चपेट में आने के बाद इंसान को अपनी या किसी की भी जान की परवाह नहीं रहती है। ऐसे कई लोग रील बनाते वक्त अपनी जान गवां चुके हैं लेकिन शायद कोई सड़क लेने को ही तैयार नहीं है। इस वक्त एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखते ही शायद आप भी गुस्से से लाल हो जाएं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला रील बना रही है। रील तो बहुत लोग बनाते हैं लेकिन ये महिला जिस तरह से और जिस जगह वीडियो रिकॉर्ड कर रही है, उसे देखकर गुस्सा आना लाजमी है। महिला एक कुएं के किनारे बैठी हुई और उसके हाथ में एक बच्चा है। महिला बच्चे को कुएं में लटकाकर गाने पर एक्टिंग कर रही है।

दूर खड़े होकर कई वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। महिला कुएं के दम किनारे बैठी हैं और बच्चे तो पूरी तरह कुएं में लटका हुआ है। अगर थोड़ी सी भी लापरवाही हो जाती तो महिला के साथ मासूम से बच्चे की जान मुसीबत में पड़ जाती है। वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह क्या बकवास है कि वह इस मूर्खतापूर्ण रील के लिए अपनी और बच्चे की जान जोखिम में डाल रही है। शायद ये बीमार है, जल्द स्वस्थ हो जाओ। एक ने लिखा कि यदि वह मर जाती है तो इसी वीडियो को ससुराल वाले सबूत के तौर पर दहेज उत्पीड़न से हुई मौत के लिए इस्तेमाल करेंगे। एक अन्य ने लिखा कि बच्चे को बचाकर महिला को कुएं में गिरने की रील बनानी चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : भारत के इस गांव में पुरुष रखते हैं दो पत्नियां, एक ही घर में साथ रहते हैं तीनों

एक अन्य ने लिखा कि पति को सबूत के लिए ये वीडियो रिकॉर्ड कर लेना चाहिए, वरना कल को उसकी को फसाया जायेगा। एक ने लिखा कि मुझे तो देखते हुए ही डर लग रहा है कि क्या इसे ऐसा करते डर नहीं लगा होगा? एक अन्य ने लिखा कि रील जिगर के टुकड़े से बढ़कर हो गया है क्या?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो