whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बाड़े में घुसी और सफेद शेर को लगा लिया गले, वीडियो देख आप भी पूछेंगे-कौन है ये दिलेर महिला?

Woman Hugged White Lion Video: सोशल मीडिया पर आपने कई वीडियो देखे होंगे। लोग अपनी जान की परवाह किए बिना जंगली जानवरों के साथ वीडियो बनाने का मौका नहीं छोड़ते। हालांकि कई दफा जान चली भी जाती है। एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।
06:27 PM Sep 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
बाड़े में घुसी और सफेद शेर को लगा लिया गले  वीडियो देख आप भी पूछेंगे कौन है ये दिलेर महिला

Woman Hugged Lion Video: सोशल मीडिया पर अनेकों वीडियो वायरल होते हैं। जंगली जानवरों शेर, चीता, तेंदुआ के साथ भी लोग वीडियो बनाने का मौका नहीं छोड़ते। अपनी जान की परवाह लोग नहीं करते। आपने ऐसे कई वीडियो देखे भी होंगे। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला सफेद शेर को बाड़े में घुसकर गले लगाती दिख रही है। महिला शेर को किस भी करती है। वीडियो सामने आने के बाद लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स वीडियो को लेकर हैरानी जता रहे हैं तो कुछ ने चिंता जाहिर की है। शेर को जंगल का राजा कहा जाता है।

Advertisement

वीडियो में दिख रहे दिल छू लेने वाले पल

शेर माहिर शिकारी होते हैं। कुछ लोग तो उनके नाम से ही डर जाते हैं। लेकिन ये वीडियो इस धारणा को पूरी तरह से बदल देने वाला कहा जाए तो गलत नहीं होगा। वीडियो में महिला और सफेद शेर के दिल छू लेने वाले पल दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो यूएस के फ्लोरिडा के मेलरोज में स्थित एक एनजीओ शैक्षिक वन्यजीव आश्रय सिंगल विजन इंक का है। जिसे पशु देखभालकर्ता सामंथा फेयरक्लोथ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है। क्लिप में महिला शेर को भरोसा देते, गले लगाती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें:Reel के लिए कफन ओढ़कर हाईवे पर लेटा युवक, फेमस होने के लिए किया मरने का नाटक

Advertisement

लोग वीडियो देख मंत्रमुग्ध हो रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कमेंट के जरिए अपनी चिंता भी जाहिर की है। फेयरक्लोथ ने बायो में खुद को वन्यजीव देखभालकर्ता के तौर पर अपनी पहचान जाहिर की है। जो दुनिया के कई देशों में जानवरों को अभ्यारण प्रदान करने के लिए जानी जाती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई ऐसे वीडियो हैं, जिनमें वो खतरनाक जानवरों को प्यार करते दिख रही हैं। पेशेवर भूमिका के बावजूद शेर के साथ अंतरंगता का यह वीडियो लोगों को चौंका रहा है। इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। दर्शक इसे सुंदर और डरावना बता रहे हैं। कुछ दर्शक सवाल पूछ रहे हैं कि अगर शेर ने अपना मूड बदल लिया होता तब क्या होता?

Advertisement

यूजर्स पूछ रहे तरह-तरह के सवाल

जॉन हैरिसन नाम का एक यूजर लिखता है कि मैं खतरनाक और शक्तिशाली शिकारी के इतना करीब होने के बारे में सोच भी नहीं सकता। महिला तो बहुत बहादुर है! इसाबेला कोलिन्स नाम के यूजर ने लिखा कि प्यार और देखभाल सभी बाधाओं को मिटा सकती है। यूजर विलियम कार्टर ने लिखा कि यह खतरनाक भी हो सकता है। ये जंगली जानवर हैं, न कि पालतू। हमें जोखिम पता होना चाहिए। आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी डिजिटल क्रिएटर मियां साकिब का ऐसा ही वीडियो सामने आया था। जिसमें वे शेर को दुलारते दिखे थे।

यह भी पढ़ें:Dating App पर ड्रीम गर्ल का मेल वर्जन, 17 युवतियों को झूठे प्यार में फंसाया; जाएगी जेल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो