whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Zepto ने महिला को भेजा गर्भनिरोधक गोली का नोटिफिकेशन, इंटरनेट पर भड़के लोग

Woman Gets I-Pill Notification From Zepto: महिला ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया अकाउंट LinkedIn पर शेयर किया।
09:38 PM Oct 14, 2024 IST | Amit Kasana
zepto ने महिला को भेजा गर्भनिरोधक गोली का नोटिफिकेशन  इंटरनेट पर भड़के लोग

Woman Gets 'Miss You, Says I-Pill' Notification From Zepto: ऑनलाइन किराना डिलीवरी ऐप जेप्टो ने एक महिला को गर्भनिरोधक गोली का नोटिफिकेशन भेज दिया। जबकि उसने कभी ऐप से इन गोलियों को ऑर्डर नहीं किया था। बता दें जेप्टो 10 मिनट के अंदर किराने का सामान पहुंचाने का दावा करता है।

Advertisement

दरअसल, महिला ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया अकाउंट LinkedIn पर शेयर किया। महिला का नाम पल्लवी पारिक है, उनके पास आए मैसेज में लिखा था "I miss you, Pallavi. Says i-Pill emergency contraceptive pill," महिला ने लिंक्डइन पर लिखा कि जेप्टो आप ऐसा संदेश कैसे भेज सकते हैं? जबकि मैंने आपसे कभी ऐसी गोलियां नहीं मंगवाई। क्या चाहते हैं कि मैं I-Pil लूं।

Advertisement

मैसेज प्रचार का बेहद घटिया तरीका

पल्लवी ने अपने पोस्ट में कहा कि सबसे पहले, मैंने आपसे कभी भी ऐसी गोली का ऑर्डर नहीं किया है। अगर मैंने ऐसा किया भी है, तो आपको यह एहसास होना चाहिए कि यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे मुझे याद करने के बताया जाना चाहिए या मुझे इसे याद करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैसेजिंग तभी ठीक है जब वह संवेदनशील, हास्यप्रद या तार्किक हो। जब ये लिमिट क्रॉस कर जाती हैं तो ये सूचनाएं भड़कीली और घटिया हो जाती हैं। और गर्भनिरोधक गोली का मैसेज तो बहुत ज्यादा बेकार है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: पहले चुराई कार फिर चिपकाए तीन पोस्टर, लिखा- Sorry; हैरान रह गई पुलिस

यूजर बोले-जेप्टो का पब्लिसिटी स्टंट 

पल्लवी की पोस्ट पर लोगों ने कमेंट किए। एक यूजर्स ने कहा कि ये सब जेप्टो का पब्लिसिटी स्टंट हैं ताकि आप उस पर कमेंट करें। एक अन्य यूजर कहा कि मार्केटिंग टीम इसी तरह काम करती है। एक यूजर ने कहा कि जेप्टो मैं आपके ऐप पर ताजा सामान लेने आता हूं। ऐसी इमरजेंसी यूज की गोलियां नहीं।

जेप्टो ने अपने जवाब में जताया खेद

वहीं, पल्लवी की पोस्ट पर जवाब देते हुए जेप्टो ने अपनी पोस्ट पर खेद जताया है। जेप्टो की तरफ से इस सब पर माफी मांगते हुए कहा गया कि हम ये स्वीकार करते हैं कि हमसे गलती हुई है। हम समझते हैं कि यह आपके लिए कितना विचारहीन और नुकसानदाय था।

ये भी पढ़ें: मेट्रो स्टेशन के टॉयलेट यूज करने पर भरवाई जा रही स्लिप, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो