whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉयफ्रेंड से बहस के बाद रेलवे ट्रैक पर कूदी महिला, आ गई तेज रफ्तार ट्रेन; देखें वीडियो

Agra Station Accident Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि बहस के बाद महिला रेलवे ट्रैक पर उतर गई और तभी एक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई। महिला ट्रेन और प्लेटफोर्म के बीच फंस गई थी।
02:10 PM May 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
बॉयफ्रेंड से बहस के बाद रेलवे ट्रैक पर कूदी महिला  आ गई तेज रफ्तार ट्रेन  देखें वीडियो

Agra Station Accident Viral Video : उत्तर प्रदेश के आगरा का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला रेलवे स्टेशन पर प्रेमी के विवाद के बाद रेलवे ट्रैक पर उतर गई और उसी समय एक हाई स्पीड ट्रेन आ गई। महिला ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गई और बुरी तरह गंभीर हो गई।

बहस के बाद प्लेटफॉर्म से पटरी पर उतरी महिला

मामला आगरा के राजा की मंडी रेलवे स्टेशन का है , मिली जानकारी के मुताबिक सुबह 10.30 बजे के आस पास महिला प्लेटफॉर्म पर मौजूद थी और प्रेमी से बातचीत कर रही थी लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और महिला प्लेटफॉर्म से उतर पटरी पर पहुंच गई, इसी दौरान ट्रेन आ गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही महिला पटरी से नीचे उतरी, तेज रफ्तार ट्रेन पहुंच गई। लड़की वापस प्लेटफॉर्म की तरफ आने लगी लेकिन तब तक ट्रेन की चपेट में आ गई और प्लेटफॉर्म-ट्रेन के बीच में फंस गई। बताया जा रहा है कि वह काफी दूर तक घिसटती गई और बुरी तरह घायल है। मिली जानकारी के अनुसार, 38 साल की महिला किशोर नमक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में  रहती थी। बॉयफ्रेंड को डराने के लिए महिला ट्रेन की पटरियों पर चली गई, तभी ट्रैक पर केरला एक्सप्रेस आ गई।


ट्रेन केरल एक्सप्रेस थी, जो आगरा कैंट से राजा की मंडी स्टेशन की तरफ आ रही थी। लड़की के ट्रेन के नीचे आने के बाद ट्रेन रोकी गई और बॉयफ्रेंड भी जाकर लड़की को देखने लगा। कुछ ही देर में स्टेशन पर भीड़ एकत्रित हो गई। उसे बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

यह भी पढ़ें : तूफान के ये वीड‍ियो देख डर जाएंगे! आसमान में बादल के बवंडर, Remal ने मचाई तबाही

बताया जा रहा है कि महिला की हालत बेहद गंभीर है। जीआरपी ने उसे बाहर निकालकर एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है लेकिन उसकी हालत बेहद गंभीर है।अभी तक विवाद को लेकर कोई अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो