whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिला ने ऑर्डर किया एयर फ्रायर, पैकेट खोलते ही निकल गई चीख

Weird News : एक महिला ने ऑनलाइन एयर फ्रायर ऑर्डर किया लेकिन जब उसने पैकेट खोला तो उसके होश उड़ गए। पहले तो महिला डर गई, बाद में उसने फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। 
12:49 PM Jul 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
महिला ने ऑर्डर किया एयर फ्रायर  पैकेट खोलते ही निकल गई चीख

Weird News : ऑनलाइन ऑर्डर में कई बार गड़बड़ी के मामले सामने आ चुके हैं। ऑर्डर किए गए सामान की जगह कभी पत्थर, बिस्किट, साबुन ना जाने क्या-क्या मिल चुका है। ऐसी एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने जब अपने घर के लिए सामान ऑर्डर किया, डिलीवरी के दिन वह बहुत खुश थी लेकिन जब उसने पैकेट खोला तो उसकी चीख निकल गई।

मामला कोलंबिया का है, यहां की रहने वाली सोफिया सेरानो नाम की महिला ने अमेजन से एयर फ्रायर मंगवाया था। हालांकि जब ऑर्डर की डिलीवरी की गई तो पैकेट खुलते ही उनकी चीख निकल गई। दरअसल पैकेट के अंदर एक बड़ी छिपकली मिली। जो जिन्दा थी। उसे देखते ही सोफिया ने पैकेट को दूर फेंका और इसकी एक फोटो क्लिक कर ली।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

सोफिया सेरानो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट लिखकर बताया कि हमें अमेजन के माध्यम से एक एयर फ्रायर का ऑर्डर दिया और यह एक साथी के साथ आ गया। मुझे नहीं पता कि यह अमेजन की गलती थी या किसी और की! हम पहले से ही जानते हैं कि यह अमेजन  की जिम्मेदारी है क्योंकि इसको बैग में वहीं रखा गया था जहां एयर फ्रायर पैक किया गया था। लेकिन जिम्मेदारी नहीं लेना चाहता है और स्थिति बहुत गंभीर है। बताया जा रहा है कि अंदर स्पेनिश रॉक छिपकली मिली।

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अपने ऑर्डर में छिपकली नहीं मिली लेकिन 15 लीटर का एयर फ्रायर ऑर्डर किया तो मुझे 10 लीटर का एयर फ्रायर मिला। भारत में अमेजन कस्टमर केयर किसी की सुनता नहीं है और बिना किसी समाधान के कॉल काट देता है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस मामले को लेकर केस दर्ज करवाना चाहिए और कंपनी के खिलाफ के कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : ओला-उबर से भी कम दाम में हवाई सफर! इन शहरों के बीच फ्लाइट के दाम पर नहीं कर पाएंगे यकीन

इससे पहले बेंगलुरु से एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें एक शख्स ने जब ऑनलाइन सामान ऑर्डर किया तो पैकेट में उसे जहरीला सांप भेज दिया गया। शख्स की किस्मत अच्छी थी कि सांप ने उसे काटा नहीं। इस मामले में अमेजन ने कार्रवाई का आदेश दिया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो