whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

खुद के मरने की खबर पढ़कर महिला हैरान, पोस्ट शेयर कर लिखा- अरे भाई जिंदा हूं

Weird News : एक महिला को अचानक पता चला कि एक वेबसाइट पर उसे मरा हुआ बताकर लोगों से श्रद्धांजलि देने के लिए कहा जा रहा है। हैरान महिला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर कहानी बताई है कि आगे क्या हुआ।
02:59 PM Sep 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
खुद के मरने की खबर पढ़कर महिला हैरान  पोस्ट शेयर कर लिखा  अरे भाई जिंदा हूं

Weird News : कोई इंसान जिंदा हो और उसके मरने की बात सुनकर तमाम लोग सोशल मीडिया पर उसे श्रद्धांजलि देने लगें तो कैसा लगेगा? चौंक जाएगा ना? यही एक महिला के साथ हुआ। महिला को एक वेबसाइट पर मरा हुआ घोषित कर लोगों से श्रद्धांजलि देने की अपील की गई और कुछ लोग तो श्रद्धांजलि देने लगे। इसी बीच महिला के कुछ परिचितों को भी इसकी भनक लग गई, उन्होंने महिला से संपर्क किया तो पूरा मामला सामने आया।

Advertisement

मामला इंग्लैंड के नॉटिंघम का है, यहां रहने वाली 39 साल फेय फिनारो नाम की महिला उस वक्त हैरान रह गई जब उसे स्थानीय समाचार पत्र मैन्सफील्ड चाड के मृत्युलेख अनुभाग (Obituary Section) में अपना नाम और फोटो दिखी। फेय फिनारो की एक मित्र ने साइट पर उसकी मृत्यु की आकस्मिक सूचना देखी, जिसमें परिवार को फूल भेजने का विकल्प भी था।

दोस्तों ने दी जानकारी तो हैरान हुई महिला 

फेय फिनारो की दोस्त ने जब इस साइट को देखा तो उसने तुरंत अपने दोस्त को फोन किया तो पता चला कि वह जिंदा है। इसके बाद दोस्त ने फिनारो को वेबसाइट के बारे में जानकारी दी। फिनारो ने इसका स्क्रीनशॉट लिया और मेल कर तुरंत इसे हटाने के लिए कहा। इसके साथ इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए भी अपने दोस्तों और चाहने वालों को दी।

Advertisement

Faye Finaro

Faye Finaro Facebook Post

महिला ने कहा- जानने वालों को ये फनी लगा 

फेय फिनारो एक ब्यूटीशियन हैं, उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर कहा कि मैं जिंदा हूं। फिनारो ने यह भी बताया कि उसके कुछ परिचितों को यह मजेदार लगा। फेय फिनारो ने बताया, शायद कुछ गड़बड़ी की वजह से ऐसा हुआ है लेकिन अहम बात ये है कि मैं जिंदा हूं। सभी चिंतिंत लोगों को धन्यवाद!

Advertisement

यह भी पढ़ें : ऐसी कौन-सी सब्जी है जिसमें ताला और चाबी दोनों आते हैं? मजेदार सवालों के जवाब

वहीं अब महिला के मरने की खबर छापने वाली कंपनी की तरफ से कहा गया कि वह जल्द से जल्द इस गड़बड़ी को ठीक करने के लिए फिनारो के संपर्क में हैं। यह किस गड़बड़ी से हुई है इसकी भी जांच की जा रही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो