चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फ्लाइट में बैठी महिला ने की गंदी हरकत, वीडियो देख आपको भी आएगा गुस्सा

Flight Viral Video : फ्लाइट में बैठी महिला, सामने बैठी महिला यात्री के बालों में ना सिर्फ च्विंगम चिपकाई बल्कि बालों को गीला भी कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।
02:32 PM Apr 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Flight Viral Video : फ्लाइट में यात्रा के दौरान कई तरह के विवाद सामने आए। कभी यात्रियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो कभी यात्रियों और फ्लाइट अटेंडेंट के बीच विवाद का वीडियो सामने आया। हालांकि अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको भी गुस्सा जरूर आएगा। वीडियो में फ्लाइट में बैठी एक महिला शर्मनाक करतूत करती दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

बालों में चिपका दिया च्विंगम

वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट में यात्री बैठे हुए हैं। दो महिलाएं आगे-पीछे बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। आगे बैठी महिला के बाल पीछे की ओर हैं। पीछे बैठी महिला ने बालों को पकड़ कर उसमें च्विंगम चिपका दिया। इसके बाद बालों को पानी में भी डुबो दिया।

जिस महिला के बालों के साथ, पीछे बैठी यात्री ये सब कर रही थी उसे जरा सा भी आभास नहीं हुआ। हालांकि किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो वायरल हो रहा है। बताया गया कि आगे बैठी महिला यात्री ने अपने बालों को पीछे कर दिया था, इससे पीछे बैठी महिला टीवी नहीं देख पा रही थी।


इस पर वह इतनी भड़क गई कि सामने वाली महिला के बालों में च्विंगम लगा दिया। इससे भी मन नहीं भरा तो बालों को गीला कर दिया। एक फ्लाइट अटेंडेंट भी वहां से गुजरती दिखाई दी लेकिन उसने इसे अनदेखा कर दिया। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें  : पाकिस्तानी गायक का गाना सुनकर चकरा जाएगा दिमाग, ढिंचैक पूजा को दे रहा टक्कर

एक ने लिखा कि इससे गंदी हरकत और क्या हो सकती है कि एक महिला दूसरी की बालों में च्विंगम लगा रही है। एक अन्य ने लिखा कि हो सकता है कि दोनों अच्छे दोस्त हों और एक दूसरे के साथ प्रैंक कर रहे हैं। एक ने लिखा कि इस तरह की महिलाओं को फ्लाइट में बैन कर देना चाहिए। एक ने लिखा कि ये तो विग लग रहा है और इसे जानबूझकर रिकॉर्ड कराया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement