whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक महिला टीचर, 12 छात्र और हर रात रंगीन, राज खुला तो मां ही बेटी को ले गई थाने

Teacher Student News:  बताया गया कि महिला बच्चों को वेप्स और शराब का लालच देकर उनके साथ गंदी हरकतें करती थी। टीचर की मां ही अपने बेटी को पुलिस के पास लेकर गई। अब महिला टीचर पुलिस की गिरफ्त में है।
06:08 PM Mar 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
एक महिला टीचर  12 छात्र और हर रात रंगीन  राज खुला तो मां ही बेटी को ले गई थाने
Photo Source : Freepik

Teacher Student News: गुरु और छात्र का रिश्ता पवित्र माना जाता हैं, हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं तो इस रिश्ते को तार-तार कर देते हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहाँ एक शिक्षिका पर 12 छात्रों के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा है। टीचर की मां ने खुद अपनी बेटी को पुलिस के हवाले कर दिया है।

मामला टेक्सास का बताया जा रहा है। एक महिला टीचर पर बच्चों को शराब और वेप्स का लालच देकर उनके साथ संबंध बनाने का आरोप है। महिला ने जब पढ़ाने का काम शुरू किया, उसके पहले से ही वह कुछ बच्चों के सम्पर्क में थी और उन्हें लालच देकर उनके साथ गलत काम करती थी।

टीचर को लेकर मां पहुंची पुलिस के पास

महिला पर जब कुछ लोगों ने आरोप लगाया तो उसकी मां खुद अपनी बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। जिसके बाद महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया कि दो बच्चों के साथ उसने गलत हरकत की है लेकिन बच्चों की संख्या 12 या उससे अधिक हो सकती है।

यह भी पढ़ें : पार्क में अश्लील हरकतें करने लगा प्रेमी जोड़ा, लोग गुजरते रहे सब, सोचते रहे ये हटेंगे कब?

जानकारी के मुताबिक जब महिला टीचर को गिरफ्तार किया गया तो वह गर्भवती थी। वहीं मामला सामने आने के बाद से ही स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के परिजनों ने चिंता व्यक्त की है। कहा जा रहा है कि आरोपी महिला टीचर को जमानत मिल सकती है लेकिन अगर उसने किसी बच्चे या उनके परिजनों से सम्पर्क करने की कोशिश की तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : मेट्रो में महिला को देख हस्तमैथुन करने लगा शख्स, दिल्ली के बाद बंगलुरु में सामने आई घटना

हालांकि गंभीर आरोपों का सामना करने वाली महिला टीचर ने नौकरी छोड़ दी है। 25 साल की इस महिला टीचर पर आरोप है कि वह छात्रों के लिए वेप्स और शराब खरीदती थी और इसका लालच देकर वह यौन संबंध बनाती थी। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है और पीड़ित बच्चों की तलाश कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो