whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिला की जान बचाते ‘सुपरहीरो’ का वीडियो वायरल, अटल सेतु से करने वाली थी सुसाइड

Atal Setu Viral Video : मुंबई के एक अटल सेतु का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला समुद्र में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश करती दिखाई दे रही है लेकिन 'सुपरहीरो' ने उसे बचा लिया।
09:34 AM Aug 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
महिला की जान बचाते ‘सुपरहीरो’ का वीडियो वायरल  अटल सेतु से करने वाली थी सुसाइड

Atal Setu Viral Video : शुक्रवार 16 अगस्त को मुंबई में एक महिला ने अटल सेतु से कूदने की कोशिश की। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जहां महिला अटल सेतु से समुद्र में कूदने की कोशिश कर रही है, वहां एक कैब खड़ी है। महिला रेलिंग पार करके खड़ी है लेकिन 'सुपरहीरो' ने उसकी जान बचा ली। अटल सेतु पर लगे सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अटल सेतु पर बनी रेलिंग को पार कर बैठी हुई है। पास में ही एक कैब खड़ी है और उसका ड्राइवर महिला के पास खड़ा है। कुछ ही सेकंड बाद महिला ने समुद्र में कुछ फेंकती है और खुद भी कूद गई। जैसे ही महिला ने छलांग लगाई, कैब ड्राइवर ने उसके पकड़ने की कोशिश की। महिला हाथ में नहीं आई लेकिन कैब ड्राइवर के हाथ में उसके बाल आ गये।

कैब ड्राइवर ने किसी सुपरहीरो की तरह महिला को पकड़ने के लिए हाथ आगे बढ़ाया और बालों को पकड़ लिया। इतनी देर में पेट्रोलिंग करने वाले पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए और सभी ने मिलकर महिला को खींचकर बाहर निकाला। यह घटना एकदम फ़िल्मी स्टाइल में हुई और सीसीटीवी में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि 56 साल की महिला मुंबई के मुलुंड की रहने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)


मुंबई पुलिस आयुक्त के X अकाउंट से वीडियो शेयर कर बताया गया कि 56 साल की एक महिला ने अटल सेतु से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। शिरसाथ, किरण मथारे, पुलिस कांस्टेबल यश सोनावने और मयूर पाटिल ने पुल की रेलिंग से कूदकर महिला की जान बचाई। उन्होंने यह भी लिखा कि देशवासियों से अनुरोध है कि जीवन अनमोल है। किसी भी परिस्थिति में इस तरह का व्यवहार न करें। इस तरह की भूल कभी भी ना करें।

यह भी पढ़ें : Watch: साबरमती एक्सप्रेस के हादसे की तस्वीरें और वीडियो, कानपुर से हेल्पलाइन नंबर जारी

पिछले महीने ही अटल सेतु से 38 साक जे एक व्यक्ति ने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। वीडियो में दिखाई दिया था कि डोंबिवली के रहने वाले इंजीनियर के श्रीनिवास अपनी कार चलाते हुए मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (अटल सेतु) तक पहुंचे, कार खड़ी की और फिर उन्होंने छलांग लगा दी थी। यह घटना भी सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो