होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ऐसा क्या गुनाह किया? दो बैग के साथ एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुई महिला; होगी 60 साल की सजा!

Weird News : दो बैग के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचते ही महिला को पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया! आखिर महिला का गुनाह क्या था? बताया जा रहा है कि महिला को 60 साल की सजा हो सकती है।
11:46 AM Oct 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Weird News : एक खूबसूरत और ग्लैमरस महिला को एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया। महिला के पास दो बैग थे लेकिन जैसे ही वापस एयरपोर्ट पहुंची, पुलिस ने जांच की और उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है महिला को अब 60 साल तक की सजा हो सकती है। आखिर इस महिला के बैग में ऐसा क्या था कि एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement

मामला अमेरिका के मेक्सिको का है। ब्रिटेन की रहने वाली एक महिला दो बैग के साथ एयरपोर्ट पर पहुंची। जांच के दौरान अधिकारियों को शक हुआ और महिला का बैग खुलवाया तो हैरान रह गए। बैग में करीब 38 करोड़ रुपये की कोकेन बरामद हुई है। पकड़े जाने के बाद महिला ने ऐसी बातें कहीं कि अधिकारी भी सन्न रह गए।

पकड़ी गई तो क्या बोली ये महिला?

कोकेन ले जा रही 28 साल की किम्बर्ली हॉल नाम की महिला ने कहा कि दो लोगों ने ये दोनों बैग ले जाने पर मजबूर किया है। बदले में उसे घूमने की व्यवस्था करने का वादा किया गया था। हॉल का दावा है कि मैक्सिको पहुंचने पर उसे 'धमकाया गया' और 'दो सूटकेस घर लाने के लिए मजबूर किया गया', जो किसी और ने पैक किए थे। यह सुनकर अधिकारी भी हैरत में पड़ कि ये मामला शायद किसी बड़े गिरोह से जुड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें : स्पा नहीं स्कूल है मैडम! क्लासरूम में लेटकर मसाज करवा रही टीचर का वीडियो वायरल

Advertisement

43 किलो कोकेन मिला तो हर कोई हैरान

वहीं किम्बर्ली हॉल के पिता का कहना है कि वे लोग 'प्रॉपर्टी डेवलपर' थे और पुर्तगाल में घूमने के दौरान उनसे मिले थे। महिला का कहना है कि उसे लगा कि सूटकेस में नगदी या कुछ और सामान होंगे लेकिन जब हवाई अड्डे पर बैग की जांच हुई तो 43 किलोग्राम कोकेन मिली, जिसकी कीमत 38 करोड़ से भी अधिक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : रशियन बीवी के वीडियो से मचा तहलका, PM मोदी-पुतिन तक पहुंची बात

बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट के अधिकारियों को पहले से भनक लग गई थी और महिला का इंतजार कर रहे थे, जैसे ही वह पहुंची तो जांच के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि अमेरिकी कानून के अनुसार महिला को 60 वर्ष तक की जेल की सजा हो सकती है। महिला के पिता का दावा है कि उनकी बेटी कोई ड्रग तस्कर नहीं है। बल्कि दो लोगों ने उसका फोन छीन लिया और धमकाकर उसे बैग ले जाने पर मजबूर किया है. उसकी एकमात्र गलती यह है कि वह मूर्ख और भोली है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsWeird news
Advertisement
Advertisement