whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेट्रो के बाद अब रैपिड रेल का वीडियो वायरल, महिलाओं ने किया डांस

Rapid Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो के बाद अब रैपिड ट्रेन में डांस करती महिलाओं का वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में महिलाओं का एक समूह आखिरी डिब्बे में डांस कर रहा है। लोगों का कहना है कि इस तरह की हरकतों को बढ़ावा नहीं दिया जाना चाहिए।
07:11 PM Mar 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
मेट्रो के बाद अब रैपिड रेल का वीडियो वायरल  महिलाओं ने किया डांस

Rapid Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में बनी कई रील्स सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इसको लेकर विवाद हो चुका है और DMRC से कार्रवाई की भी मांग की जा चुकी है लेकिन मेट्रो में रील्स बनाने वालों पर रोक लगती कि अब रैपिड ट्रेन में डांस करती महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है।

रैपिड ट्रेन में डांस करती महिलाओं का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर रैपिड ट्रेन में डांस करती कुछ महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिलाओं का एक समूह ट्रेन के आखिरी डिब्बे में डांस कर रहा है। किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में लिखा गया है कि 'मोदीनगर वाले'। बताया गया है कि मेट्रो में डांस कर रही महिलाएं मोदीनगर की हैं। वीडियो को modinagar_walaa नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

देखिए वीडियो


एक ने लिखा कि ये लोग मेट्रो और ट्रेन में मोबाइल लेकर चलने पर प्रतिबंध लगवा कर ही मानेंगी क्या? एक ने लिखा कि दिखने में ये ठीक लग सकता है लेकिन क्या ये सही है? अगर ये खुद ही डांस करेंगी तो बच्चों को कैसे रोकेंगी? एक ने लिखा कि मुझे नहीं लगता है कि इस तरह की हरकतों को बढ़ावा दिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : पहले कटा चालान और अब पुलिस ने दर्ज किया केस, सड़क पर ‘अश्लील डांस’ करने वाली लड़कियों पर आफत!

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अभी तक दिल्ली मेट्रो में कम डांस हो रहे थे क्या, जो अब रैपिड ट्रेन में भी ये लोग शुरू हो गए हैं। एक ने लिखा कि आंटी जी डांस बंद कर दीजिए, वरना मेट्रो वाले बैन कर देंगे। एक ने लिखा कि किसी खास मौके पर इस तरह के डांस अच्छे लगते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो