whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: पाठ के बीच महिलाओं में हुई 'कुश्ती', छुड़ाने में छूट गए लोगों के पसीने

Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाओं के बीच मारपीट हो रही है, मारपीट छुड़ाने पहुंचे लोगों की हालत खराब हो गई। बताया गया कि दोनों एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं।
10:11 AM Sep 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  पाठ के बीच महिलाओं में हुई  कुश्ती   छुड़ाने में छूट गए लोगों के पसीने

Viral Video : मारपीट, लड़ाई-झगड़े और कहासुनी के कई वीडियो आपने देखे होंगे लेकिन पूजा-पाठ के दौरान दो महिलाओं के बीच लड़ाई शायद ही कभी देखी हो। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर का बताया जा रहा है, जहां दो महिलाओं के बीच ऐसी मारपीट हुई कि छुड़ाने वालों के पसीने छूट गए।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कहासुनी के बाद दोनों महिलाओं ने मारपीट शुरू कर दी। कुछ ही देर बाद दोनों एक दूसरे के बालों को पकड़कर खींचती दिखाई दीं। दोनों जमीन पर लेट गई एक दूसरे पर थप्पड़ बरसाने लगीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस मारपीट का एक शख्स वीडियो बना रहा है और साथ ही लड़ाई ना करने के लिए भी कह रहा है।

मारपीट के कुछ देर बाद वहां कुछ अन्य लोग पहुंचे, जिन्होंने दोनों को अलग करने की कोशिश की लेकिन इसके लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी। दोनों एक दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार ही नहीं थीं। बताया जा रहा है कि दोनों महिलायें रामचरितमानस के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं, जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया था।

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि पीछे रामचरितमानस का पाठ चल रहा है और ये दोनों महाभारत कर रही हैं। एक अन्य ने लिखा कि लोग बेकार में ओलंपिक देखते हैं, हमारे यहां कि ये देसी कुस्ती ही मस्त है। एक ने लिखा कि रामचरितमानस के बीच रामलीला क्यों चल रही हैं? एक अन्य ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि लोग चाहते थे कि दोनों अलग हों। वीडियो बनाने वाले को पहले पीटना चाहिए था।

यह भी पढ़ें : 4 साल में पांच बार गर्भवती होने का दावा कर महिला ने किया कांड! ऐसे खुल गई पोल

एक अन्य ने लिखा कि इतनी बड़ी हो गईं लेकिन लड़ाई करने में इन्हें शर्म नहीं आ रही हैं। एक ने लिखा कि भाई पूजा पाठ में शामिल होने के लिए गईं थीं कि कम से कम उसका ख्याल रखना चाहिए था। एक अन्य ने लिखा कि आजकल लोगों को गुस्सा बहुत जल्दी आता है, हंसी मजाक अपनी जगह है लेकिन लोगों ने अपना धैर्य एकदम खो दिया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो