whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली मेट्रो में दिखा आंटी का देसी अंदाज, वीडियो पर आ रहे मजेदार कमेंट्स

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो में मारपीट या लड़ाई झगड़े दिखाई देते हैं, इस वक्त दो महिलाओं का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका देसी अंदाज देखने को मिल रहा है।
08:36 PM May 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
दिल्ली मेट्रो में दिखा आंटी का देसी अंदाज  वीडियो पर आ रहे मजेदार कमेंट्स

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो में लड़ाई- झगड़े होते रहते हैं, कई बार यात्रियों के बीच मारपीट हो चुकी है। इतना ही नहीं, रील बनाने को लेकर खूब बवाल हो चुका है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ना तो मारपीट हो रही है और ना ही कोई विवाद हो रहा है।

मेट्रो में महिलाओं का देसी अंदाज 

वीडियो में दो महिलाएं मेट्रो में यात्रा करती दिखाई दे रही हैं। दोनों महिलाएं आरक्षित सीट पर बैठी हैं। एक महिला अपने चप्पल को निकालकर पैर सीट पर रखकर बैठी हुई है, जबकि दूसरी महिला, पहली महिला की तरफ मुंह करके बैठी हुई है। वीडियो में दोनों समोसा खाती दिखाई दे रही हैं।

वैसे तो मेट्रो में खाना पीना मना है लेकिन इन दोनों महिलाओं की मासूमियत देखकर सोशल मीडिया पर लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक दस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 37 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि ये गांव के लोग तो खाना ही खा रहे हैं और शहर वाले तो नंगा नाच करते फिरते हैं। फर्क साफ है। एक ने लिखा कि कम से कम ये एक दूसरे को पीट तो नहीं रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये दोनों समोसा खा रही हैं, इसमें कुछ गलत तो नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि गांव के लोग इतने भोले हैं कि पैर चप्पल उतारकर पैर ऊपर करके खा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कर्मचारी हैं या गुंडे? ट्रेन स्टाफ ने यात्री को प्लेटफॉर्म पर बेल्ट से पीटा, गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

एक अन्य ने लिखा कि महिला को पैर ऊपर करके बैठना था तो उसने अपने चप्पल निकाल लिए, यही अगर कोई शहर का होता तो जूते के साथ ही बैठता। एक अन्य ने लिखा कि पहले के लोगों की बात ही अलग है। एक ने लिखा कि आंटी नियम तो तोड़ रही हैं लेकिन वाकई वीडियो देखकर दिल खुश हो गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो