whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रात में सपना देखने के बाद जागी महिला की किस्मत! ऐसे बन गई करोड़पति

Bizarre News : रात में सपना देखने के बाद दो महिलाओं ने लॉटरी का टिकट खरीदा था और अब वह करोड़पति बन चुकी हैं। ये मजाक नहीं एक सच्ची घटना है, पढ़िए आखिर क्या है पूरा मामला।
03:40 PM Aug 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
रात में सपना देखने के बाद जागी महिला की किस्मत  ऐसे बन गई करोड़पति

Bizarre News : क्या कोई सपना देख कर करोड़पति बन सकता है आप भी सोच रहे होंगे यह क्या मजाक है भला ऐसा कहीं होता है क्या लेकिन ये सच है कि एक महिला सपना देखकर करोड़पति बन गई है। वह भी एक अकेली नहीं बल्कि दो महिलाओं ने मिलकर एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं।

अब आपको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा तो चलिए हम आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर यह मामला क्या है। एक महिला ने सपने में एक शख्स को देखा वह शख्स अर्धनग्न था साथ में कुछ छुपे हुए संकेत भी उसे सपने में दिखाई दिए इसके बाद यह महिला ऐसे लोगों के पास पहुंची जिनके पास सपनों को डिकोड करने की जानकारी होती है।

महिला को सपनों को डिकोड करने वाले एक शख्स ने बताया कि इस नंबर का लॉटरी खरीदने पर उसे सफलता मिलेगी। महिला ने इसकी जानकारी अपने ऑफिस के एक साथी के साथ शेयर की। दोनों ने मिलकर एक लॉटरी खरीदी और उन्हें यकीन नहीं हुआ कि जब वह लॉटरी जीत गई। दोनों को £130k (एक करोड़ तीस लाख से अधिक) की रकम जीतने में कामयाब हुई हैं।

यह भी पढ़ें : मंडप को दूल्हे के ‘आशिकी डांस’ की मुरीद हुई दुल्हन, हंसते रहे बाराती, वायरल हुआ वीडियो

दोनों महिलाएं थाईलैंड की रहने वाली हैं लेकिन उनके नाम को सार्वजनिक नहीं किया गया है। एक वेबसाइट के जरिए उन्होंने अपने सपने का अर्थ समझने की कोशिश की थी। एक दिन पहले ही दोनों ने एक लॉटरी वाले से बताए गए नंबर का टिकट खरीदा था। इस जीत के बाद दोनों महिलाओं ने अपने ऑफिस में साथियों के साथ पार्टी की।

यह भी पढ़ें : दुनिया का सबसे अमीर कुत्ता! 3 करोड़ से भी अधिक है संपत्ति, 200 करोड़ की हवेली

दोनों का कहना है कि अब वे इन पैसों को कार का लोन चुकाने, बच्चों की पढ़ाई में खर्च करेंगी। अब दोनों खुश हैं और अपने सपने में दिखाई दिए शख्स को भगवान मानकर पूजा कर रही हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो