होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दुनिया की सबसे छोटी लड़की के साथ खली ने किया मजाक, भड़के लोग; जानें क्यों?

Khali And Jyoti: द ग्रेट खली और ज्योति आम्गे एक वीडियो में साथ नजर आए, जिसमें खली, ज्योति को हवा में एक हाथ से उठाए हुए दिख रहे हैं। वीडियो देख लोग खली पर भड़क गए हैं। जानिए आखिर ज्योति के साथ मजाक करते खली की कौन सी हरकत लोगों को पसंद नहीं आई?
07:01 PM May 18, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Khali And Jyoti Viral Video: द ग्रेट खली और दुनिया की सबसे छोटी लड़की ज्योति आम्गे को आज कौन नहीं जानता। ये दोनों बिग बॉस में भी जा चुके हैं। द ग्रेट खली अक्टूबर 2010 से जनवरी 2011 तक टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस में गए थे, वहीं ज्योति आम्गे भारतीय टेलीविजन शो बिग बॉस 6 में एक अतिथि के रूप में गई थी। अब द ग्रेट खली और ज्योति आम्गे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खली ज्योति को हाथ से उठाए नजर आ रहे हैं। वीडियो देख लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

Advertisement

खली और ज्योति के वीडियो पर लोग भड़के

वीडियो में आप देख सकते हैं कि द खली ज्योति आम्गे को एक हाथ से हवा में उठाते हैं,  हालांकि ज्योति लगातार हंसती रहती हैं। खली मजाकिया अंदाज में कह रहे हैं कि लाओ ऐसे ही मैंने तुम्हें नागपुर भेज देता हूं। इस दौरान ज्योति लगातार हंस रही हैं और वहां मौजूद अन्य लोगों की हंसी सुनाई दे रही हैं।

लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों को खली का यह मजाक पसंद नहीं आया और उन्होंने ज्योति के साथ हुए इस मजाक पर आपत्ति जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि ज्योति कोई बच्ची नहीं हैं, वो 30 साल की महिला हैं, उनको इस तरह छूना गलत बात है।

Advertisement

वीडियो को द खली ने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को 5 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है और वहीं 16 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि ज्योति को इस तरह छूना गलत है। दूसरे ने कमेंट किया कि ज्योति कोई खिलौना नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि मुझे ये हरकत पसंद नहीं आई।

यह भी पढ़ें: रील बनाने में मस्त हुआ पुलिसवाला, पीठ पीछे कानून तोड़ते दिखे लोग; वायरल हो रहा वीडियो

एक अन्य ने लिखा कि खली सर भूल गए कि ज्योति एक 30 साल की एक महिला हैं, उनके साथ इस तरह का व्यवहार उचित नहीं है। एक ने लिखा कि 'बैड टच खली सर, बैड टच' वह कोई बच्ची नहीं है।  एक अन्य ने लिखा कि ठीक है हाइट में छोटी हैं लेकिन है तो लड़की ही न, उन्हें इस तरह नहीं छूना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि किसी के बारे में गलत नहीं बोलना चाहिए, खली सर सबकी इज्जत करते हैं। इसे सिर्फ एक मजाक के तौर पर लेना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending News
Advertisement
Advertisement