होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral: पुणे की महिला ने इस ट्रिक से मैरियट में किया फ्री में स्टे, एक्स पर वायरल हो रही पोस्ट

Viral Post: एक्स पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने  मैरियट में फ्री में रहने का दावा किया है। हालांकि ये उन्होंने रिवॉर्ड प्वाइंट की मदद से किया था।
09:36 PM Oct 21, 2024 IST | News24 हिंदी
priti Jain
Advertisement

Viral X Post: सोशल मीडिया पर आए दिन पोस्ट वायरल होते रहते हैं, जिसे हजारों लोगों ने लाइक किया होता है। ऐसा ही एक पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक एक्स यूजर ने वेस्टिन हिमालय में तीन दिन तक के अनुभव के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि उनके इस कमरे के एक दिन की कीमत 90000 रुपये थी। इसके अलावा उन्हें  कॉम्प्लिमेंटरी ब्रेकफास्ट का भी दिया गया है। वायरल पोस्ट में दिख रही इस यूजर का नाम प्रीति जैन है।

Advertisement

पोस्ट में शेयर किया एक्सपीरियंस

प्रीति जैन ने अपने पोस्ट में लिखा, मैने भारत के टॉप मैरियट रिसॉर्ट्स में से एक में 4 लाख खर्च करके कैसे एक ड्रीम वेकेशन को बनाया! हमें पहले दिन प्रीमियर रूम में अपग्रेड किया गया और फिर आने वाले दो दिनों के लिए एग्जीक्यूटिव सुइट में अपग्रेड किया गया, जो रॉयल्टी जैसा लगा। होटल, हिमालय की तलहटी के लुभावने विजुअल दिखाता है। चाहे हमारे सुइट से हो या पूलसाइड से, हर एंगल से तस्वीर बिल्कुल सही थी, एक आइडियल रिट्रीट. पोस्ट में उन्होंने कई पिक्चर शेयर की है, जो उनके शानदार वेकेशन को दर्शाता है। उन्होंने यह भी बताया कि इस खर्चे को उन्होंने कैसे वहन किया।

 

Advertisement

कैसे फ्री में किया वकेशन?

प्रीति जैन ने बताया कि वे अपने अमेरिकन एक्सप्रेस प्लेटिनम कार्ड पर 4 लाख रुपये खर्च करके 58,000 मेंबर रिवॉर्ड पॉइंट कमाने के बाद इस शानदार वेकेशन का खर्चा उठाया। प्रीति ने बताया कि इन पॉइंट्स का इस्तेमाल करके उन्होंने इसे मैरियट बॉनवॉय पॉइंट्स में बदल दिया। इसका इस्तेमाल मैरियट इंटरनेशनल द्वारा दिए जाने वाले लॉयल्टी रिवॉर्ड्स की तरह किया जा सकता है और इन पॉइंट्स को बदले में उनके होटलों में ठहरने के लिए रिडीम किया जा सकता है।

प्रीति ने बताया कि अपने इस खास स्टे के दौरान  मैरियट रिसॉर्ट ने उन्हें और उनके पति को फ्री ब्रेकफास्ट और हाई-टी की सुविधा दी गई। इसके साथ ही उन्होंने  हर शाम नदी के किनारे डेक पर गंगा आरती भी देखी।

यह भी पढ़ें -सवारियों की अश्लील हरकतों से परेशान कैब ड्राइवर ने लगाया अनोखा नोटिस, दी ये सलाह

आया 3 लाख का खर्चा

जैन ने कहा कि उन्होंने अपने AMEX रिवॉर्ड्स को मैरियट बॉनवॉय में ट्रांसफर करने के बाद 25,000 मैरियट बॉनवॉय पॉइंट्स का उपयोग करके वेकेशन बुक की।  मैरियट के 30% बोनस प्रमोशन का उपयोग करते हुए प्रीति ने 58,000 AMEX मेंबर्स रिवॉर्ड्स को 1.5 लाख रुपये के स्टे में बदल दिया। प्रीति ने बताया कि सुइट अपग्रेड और फ्री नाश्ते के साथ उनके स्टे का कुल खर्च लगभग 3 लाख रुपये था, जो उनके लिए बिल्कुल फ्री हो गया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Viral postX
Advertisement
Advertisement