whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फेमस Youtuber को कुत्ते के साथ मजाक करना पडा भारी, मुंह पर ही कर दिया हमला

Youtuber IshowSpeed Dog Attack : प्रसिद्ध Youtuber जिन्हें हम IshowSpeed के नाम जानते हैं, इनका असली नाम डैरेन वाटकिंस जूनियर है। डैरेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन पर एक कुत्ता हमला करता दिखाई दे रहा है।
09:12 PM May 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
फेमस youtuber को कुत्ते के साथ मजाक करना पडा भारी  मुंह पर ही कर दिया हमला

Youtuber IshowSpeed Dog Attack : कुत्तों के साथ खेलना कई लोगों को खूब पसंद होता है। कुछ लोगों की आदत होती है कि वह कुत्तों को देखते ही छेड़ने लगते हैं। हालांकि कई बार कुत्तों को छेड़ना भारी पड़ जाता है क्योंकि कुत्ते हमला कर देते हैं। ऐसा ही हुआ फेमस Youtuber IshowSpeed के साथ। दरअसल यूट्यूबर एक कुत्ते के साथ मजाक कर रहे थे लेकिन शायद कुत्ते को उनका मजाक पसंद नहीं आया।

Youtuber पर कुत्ते ने किया हमला 

सोशल मीडिया पर IshowSpeed के नाम से मशहूर डैरेन वाटकिंस जूनियर का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो उस वक्त का है, जब वह दक्षिण कोरिया गए । वह सड़क के किनारे एक जगह बैठकर लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे थे। तभी एक महिला अपने कुत्ते को गोद में ली हुई गुजरती दिखाई दी।

डैरेन ने जैसे ही कुत्ते को देखा, वह खड़े हुए और उसके पास जाकर 'भौकने' लगे। डैरेन जानबूझकर कुत्ते को छेड़ रहे थे लेकिन कुछ ही देर बाद कुत्ते ने डैरेन के मुंह पर हमला कर दिया, इसके बाद वह चीखने लगे। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि क्या डैरेन इस हमले में जख्मी हुए थे या जानबूझकर जख्मी होने का नाटक कर रहे थे।


सोशल मीडिया डैरेन काफी पॉपुलर हैं तो कुछ ही देर में उनका यह वीडियो वायरल हो गया और हजारों की संख्या में लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अनजान कुत्ते के इतने करीब जाना ही नहीं चाहिए। एक ने लिखा कि ये तो डैरेन की ही गलती है कि वह अनजान जानवर के इतने करीब जाकर डराने की कोशिश कर रहे हैं तो वह अटैक तो करेगा ही।

यह भी पढ़ें : फेमस Youtuber की पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, कपल ने बताई सच्चाई

एक ने लिखा कि इसमें कुत्ते की कोई गलती नहीं है, वैसे देखा जाए तो इस कुत्ते ने काफी देरी से अटैक किया लेकिन डैरेन उसको चैलेंज कर रहे थे तो उसने अटैक कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हमें हमेशा कुत्तों का सम्मान करना चाहिए और उनसे दूरी बनाकर रखनी चाहिए, वरना अंजाम यही होता है।

यह भी पढ़ें : Youtuber गर्वित और नंदिनी कौन थे? जिनके सुसाइड से मची सनसनी, Amir Khan संग फोटो वायरल

बताया गया कि कुत्ते के द्वारा किए गए हमले में IshowSpeed के नाम में चोट लगी, हालांकि यह अधिक गंभीर नहीं थी। IshowSpeed अमेरिका के प्रसिद्द Youtuber हैं। कुछ वक्त पहले वह भारत भी आ चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो