खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अमेरिकन यूट्यूबर भारतीय मसाज से पहुंचा ‘स्पेस’; Elon Musk को दी ये सलाह

YouTuber Max McFarlin : अमेरिकन यूट्यूबर ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भारत में सड़क किनारे मसाज कराते दिखाई दे रहे हैं। मसाज कराने के बाद उन्होंने एलन मस्क को बड़ी सलाह दी है।
07:18 PM Apr 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

YouTuber Max McFarlin : भारत घूमने आये एक यूट्यूबर को एक भारतीय नाई ने ऐसी मसाज दी कि उसने एलन मस्क को सलाह दी कि इस नाई को वह हायर कर लें। दरअसल यूट्यूबर घूमते हुए सड़क किनारे बैठे एक नाई के पास पहुंचा और मसाज करने के लिए कहा। मसाज से ये यूट्यूबर इतना खुश हुआ कि एलन मस्क को बड़ी सलाह दे डाली।

Advertisement

नाई के मसाज से खुश हुआ यूट्यूबर

YouTuber, Max McFarlin ने अपने यूट्यूब चैनल पर 9 मिनट का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह दिल्ली के नेहरू प्लेस की एक दुकान पर नाई से मसाज कराते दिखाई दे रहे हैं। नाई के मसाज से मैक्स बहुत खुश हो गए बोले- ऐसा लग रहा है कि मैं स्पेस में हूं।

उन्होंने कहा कि एलन मास्क को इस शख्स को हायर कर लेना चाहिए, क्योंकि ये स्पेस की यात्रा करवा सकता है। शख्स के मसाज से मैक्स बेहद प्रभावित हुए और इसके लिए उन्होंने अच्छे पैसे चुकाए। मैक्स ने पूछा कि मसाज के लिए कितने रुपये देने हैं तो 200 रुपये की मांग हुई।

Advertisement

हालांकि मैक्स ने नाई को 500 रुपये के कई नोट दिए यूट्यूब पर मैक्स के इस वीडियो को एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और इस पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं। बता दें कि एलन मस्क को लेकर खबर आई थी कि वह इन दिनों काफी तनाव में हैं, ऐसे में मैक्स ने सलाह दी कि वो मेरी तरह एक अच्छी मालिश ले सकते हैं।

यह भी पढे़ं : रील बनाने के लिए किचन स्लैब पर चढ़ गई लड़की, आगे जो हुआ देख नहीं रुकेगी हंसी

बता दें कि मैक्स पिछले कुछ सालों से पूरे एशिया में घूम रहे हैं, और खाना, घूमने लायक जगहों, लग्जरी लाइफ को लेकर वीडियो बना रहे हैं। हाल ही वो दिल्ली आये थे, जहां उन्होंने नेहरू प्लेस में सड़क किनारे मसाज कराया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral VideoYouTuber
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement