whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'20 मिनट तक लड़की को देखने के बाद कुछ नहीं होता तो....' ये क्या बोल गया जाकिर नाइक, भड़क गए लोग

Zakir Naik Viral Video : जाकिर नाइक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहा है कि अगर लड़की को 20 सेकंड देखो और कोई हलचल ना हो तो आप बीमार हो! इस पर सोशल मीडिया यूजर्स आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।
10:49 AM Oct 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
 20 मिनट तक लड़की को देखने के बाद कुछ नहीं होता तो      ये क्या बोल गया जाकिर नाइक  भड़क गए लोग

Zakir Naik Viral Video : भारत का भगौड़ा जाकिर नाइक तमाम देशों में जाकर विवादित बयान दे रहा है। इस वक्त उसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लड़के और लड़कियों को लेकर ऐसा बयान दे रहा है कि लोग भड़क रहे हैं और उसकी सोच पर सवाल उठा रहे हैं। पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्यू में वह कह रहा है कि अगर 20 मिनट तक कोई लड़का, लड़की को देखे और उसके दिमाग में कुछ नहीं होता तो उसे डॉक्टर के पास जाना चाहिए।

Advertisement

जाकिर नाइक ने हैरान करने वाला बयान एक इंटरव्यू के दौरान दिया, जिसमें वह कह रहा है कि टीवी पर अगर न्यूज रीडर आधे घंटे तक न्यूज पढ़ रही है और 20 मिनट  टीवी में दिखाई दे रही है। अगर कोई आदमी मेकअप की हुई लड़की को 20 मिनट तक देखता है फिर भी उसे कुछ नहीं होता तो डॉक्टर के पास जाना चाहिए। इसका मतलब उसके अंदर कुछ समस्या है।

क्या बोला जाकिर नाइक?

जाकिर नाइक ने अपनी बात को दोबारा दोहराते हुए कहा कि अगर आप किसी लड़की को 20 मिनट देखें और आपके दिल में हलचल नहीं होती है तो आप मेडिकली बीमार हैं। जाकिर नाइक ने यह बात धर्म का हवाला देकर पहनावे को लेकर कही। यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये आदमी बीमार है। बहुत बीमार और इसकी बीमारी घिनौनी है। सबसे पहले इसे खुद अपना इलाज कराना चाहिए। एक ने लिखा कि क्या आपको पता है कि इसका हमारे देश में स्वागत नहीं होगा लेकिन आश्चर्य की बात ये है कि पाकिस्तान में महिलाएं इस बकवास को कैसे अनुमति दे रही हैं? वास्तव में यह पुरुषों के लिए अधिक अपमानजनक है। एक अन्य ने लिखा कि इस शख्स को लोग स्टेज पर बुलाते हैं और घंटों सुनते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : राष्ट्रगान गाने में 52 सेकंड तो राष्ट्रगीत को कितना समय? 8 दिलचस्प सवालों के जवाब

एक अन्य ने लिखा कि इनके लिए महिलाएं क्या हैं, इस छोटे से बयान से पता चलता है। दुर्भाग्य से यह सच्चाई है। एक ने लिखा कि पृथ्वी पर महिलाएं है। ऐसी सोच वाले लोगों को पृथ्वी से बाहर चले जाना चाहिए। एक ने लिखा कि कट्टरता हर सोच के साथ, हर जगह सिर्फ तर्क विहीन विकृति लाती है और विक्षिप्त जाकिर नाइक इसका उत्तम उदाहरण है। एक ने लिखा कि यह वीडियो अधूरा है, वीडियो कहां है?

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो