खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यशदीप के सामने अतीत से पर्दा उठाएगी अनुपमा, श्रुति को होगा अनुज पर शक

Anupama Upcoming Episode: अनुपमा सीरियल में कई ट्विस्ट आने वाले हैं। एक ओर जहां अनुज ने अनुपमा को देख लिया है। वहीं दूसरी ओर अनुपमा बड़ा फैसला लेगी। वह सबकुछ भूलकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की सोचेगी।
03:57 PM Jan 31, 2024 IST | News24 हिंदी
अनुपमा में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट। फोटो साभार- इंस्टाग्राम
Advertisement

Anupama Upcoming Episode: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में आए दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। जहां आखिरी बार देखने को मिला था कि अनुपमा और अनुज का आमना-सामना हो जाता है, जिसके बाद अनुपमा वहां से भाग जाती है और एक पार्क में बैठकर रोने लगती है।

Advertisement

अनुपमा, यशदीप के सामने अपने अतीत से पर्दा उठाएगी और फिर घर आकर खुद को कमरे में बंद कर लेगी। वहीं दूसरी तरफ आध्या को पता चल जाएगा कि अनुज ने अनुपमा को देख लिया है। वह अनुज को धमकी देगी कि वह अनुपमा से दूर रहे। आइए जानते हैं कि शो में आगे क्या होने वाला है।

श्रुति से सच छिपाएगा अनुज

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा एक फैसला लेगी और तय करेगी कि उसे किसी पर ध्यान नहीं देना है और वह सिर्फ अपने काम पर फोकस करेगी। अनुपमा अपने आंसू छिपाकर यशदीप की मां से मिलेगी और दोनों से माफी मांगेगी। इसके बाद वह फिर से काम शुरू करने के लिए कहेगी। वहीं दूसरी तरफ श्रुति को अनुज पर शक होगा। वह अनुज से सवाल करेगी लेकिन अनुज झूठ बोलकर बात को टाल देगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan के नाम पर फर्जीवाड़ा, प्रोडक्शन कंपनी ने जारी किया नोटिस

यशदीप को सच बताएगी अनुपमा

आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपने नए दिन की शुरुआत करते हुए यशदीप के साथ काम पर निकलेगी। वहीं दूसरी ओर अनुज भी श्रुति के फोन से जोशी बेन को कॉल करेगा और अनुपमा की आवाज सुनकर शांत हो जाएगा। उधर, अनुपमा रास्ते में यशदीप को अपने अतीत के बारे में बताएगी। वह यशदीप से कहेगी कि अनुज उसका एक्स पति है। यह उसकी दूसरी शादी है।

टीटू संग नजदीकियां बढ़ाएगी पाखी

उधर, पाखी भी टीटू के साथ अपनी दाल गलाने में लग जाएगी। वह टीटू के साथ शाह हाउस के बाहर टैक्सी में बैठी होगी और उसे साथ में काम करने के लिए थैंक्यू बोलेगी। इसके बाद जैसे ही पाखी टैक्सी से बाहर निकलेगी तो उसके हाथ से सामान नीचे गिर जाएगा। सामान उठाने के लिए टीटू भी टैक्सी से बाहर आ जाएगा तभी पाखी उसे गले लगा लेगी। यह सब डिंपल देख लेगी। वहीं टीटू डिंपी को देखकर डर जाएगा।

Advertisement
Tags :
Anupamaanupama upcoming newsRupali Ganguly
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement