होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या अंकिता लोखंडे को भी ऑफर हुआ नागिन 7, पहले इन बिग बॉस कंटेस्टेंट का उछला है नाम

Ankita Lokhande Play Lead In Naagin 7: एकता कपूर के शो 'नागिन 7' के लिए अंकिता लोखंडे का नाम पिछले कई दिनों से सामने आ रहा है। आइए जानते हैं कि क्या सच में एकता कपूर ने अंकिता लोखंडे को अपने पॉपुलर शो का ऑफर दिया है?
10:01 PM Feb 01, 2024 IST | News24 हिंदी
अंकिता लोखंडे को ऑफर हुआ एकता कपूर का 'नागिन 7'। फोटो साभार - इंस्टाग्राम
Advertisement

Ankita Lokhande In Naagin 7: 'बिग बॉस 17' भले ही खत्म हो गया हो लेकिन शो के कंटेस्टेंट्स आए दिन किसी न किसी कारण से लाइमलाइट में बने हुए हैं। शो से निकलने के बाद इन दिनों अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, गॉसिप गलियारों में चर्चा है कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे की किस्मत चमक गई है। उन्हें एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 7' में लीड रोल ऑफर हुआ है।

Advertisement

एकता कपूर ने दिया ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर ने खुद अंकिता लोखंडे को 'नागिन 7' में लीड रोल ऑफर किया है। हालांकि एक्ट्रेस की टीम या एकता कपूर की ओर से अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर यह सच होता है तो तेजस्वी प्रकाश के बाद अंकिता लोखंडे नागिन के अगले सीजन को आगे लेकर जाएंगी।

इन लोगों के नाम पर भी चर्चा

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे के अलावा बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट का नाम भी शो के लिए चर्चा में आया है। दरअसल, एकता कपूर के शो 'नागिन 7' में मेल लीड के लिए 'बिग बॉस 17' के फर्स्ट रनर-अप अभिषेक कुमार और 'बिग बॉस 15' के प्रतीक सहजपाल का नाम चर्चा में है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी अंकिता लोखंडे

कौन होगी एकता कपूर की नई नागिन?

गौरतलब है कि 'नागिन 6' के ऑफ एयर हो जाने के बाद से ही फैंस नाखुश थे जिसे देखते हुए मेकर्स ने शो के अगले सीजन 'नागिन 7' की घोषणा कर दी थी। इसके बाद से ही नागिन के अगले सीजन के लिए नई एक्ट्रेस के नाम पर अटकलें लगाई जा रही हैं। पहले चर्चा थी कि एकता कपूर की नई नागिन प्रियंका चाहर चौधरी होंगी। वहीं अब अंकिता लोखंडे का नाम सामने आ रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ankita LokhandeAnkita Lokhande Naagin 7bigg boss 17Naagin 7
Advertisement
Advertisement