whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: Ranveer Shorey हुए ट्रॉफी की रेस से बाहर, 5 कारण जिन्होंने रणवीर के सपने को किया चकनाचूर

Bigg Boss OTT 3 Ranveer Shorey Eviction: बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने का सपना रणवीर शौरी का खत्म हो चुका है। रणवीर टॉप 2 की रेस से बाहर हो चुके हैं। चलिए आपको बताते हैं वो 5 कारण जिसके चलते रणवीर आउट हो गए।
11:13 PM Aug 02, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  ranveer shorey हुए ट्रॉफी की रेस से बाहर  5 कारण जिन्होंने रणवीर के सपने को किया चकनाचूर
Bigg Boss OTT 3 Ranveer Shorey Eviction:

Bigg Boss OTT 3 Ranveer Shorey Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले से बड़ी खबर सामने आ रही है। रणवीर शौरी शो की ट्रॉफी जीतने से 1 कदम दूर ही रह गए। रणवीर शौरी का सफर घर में खत्म हो चुका है। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं आखिर वो  5 कारण क्या रहे जिसके चलते रणवीर शौरी का सफर बिग बॉस में खत्म हो चुका है।

1. रणवीर शौरी का कोई वोटबैंक नहीं

जितने कंटेस्टेंट फिलहाल घर से अंदर बचे थे उनमें रणवीर शौरी का बाहर वोटबैंक सबसे कम था। रणवीर ने हालांकि घर में हमेशा अपने स्ट्रॉन्ग प्वाइंट्स रखे लेकिन जनता की तरफ से रणवीर को उनते वोट्स नहीं मिले जो उनके बाहर होने का कारण बना।

 2. रणवीर ने खुद को हमेशा रखा सर्वोपरि

रणवीर शौरी ने घर के अंदर हमेशा खुद को ही सबसे ऊपर रखा। उन्होंने अपनी हर बात दूसरे कंटेस्टेंट्स के ऊपर थोपी। उन्हें देखकर ऐसा लगा कि जो मैं कह रहा हूं वहीं सही है। जनता रणवीर की पर्सनेलिटी को समझ नहीं पाए शायद इसलिए रणवीर के लिए ये बात नेगेटिव साबित हुई।

3. रणवीर शौरी का सना मकबूल के लिए ओबसेशन

रणवीर शौरी की गेम ऐसा लग रहा था जैसे सना मकबूल के ही इर्द-गिर्द घूमती रहती है। वो हमेशा सना के बारे में ही बोलते रहते हैं। अगर सना को निकाल देते तो रणवीर की कोई गेम ही नजर नहीं आ रही थी।

4. रणवीर शौरी ने दिखाई हिपोक्रेसी

रणवीर शौरी कई मौकों पर अपनी ही बातों को कोन्ट्राडिक्ट करते हुए नजर आए। उन्होंने अपने मुंह से कहा कि उन्हें बाहर काम नहीं मिल रहा और वो खुद सना मकबूल, विशाल पांडे को फ्लॉप कहने पर मजाक उड़ाते हुए नजर आए।

5. रणवीर शौरी ने नहीं रहे फेयर

रणवीर शौरी को बिग बॉस की तरफ से बाहरवाला भी बनाया गया और वो हेड ऑफ द हाउस भी रहे। इस दौरान चाहे राशन टास्क हो या फिर किसी को नॉमिनेट करने की पावर, रणवीर ने हमेशा अपनी पावर को किसी मजबूत दावेदार को बाहर निकालने में ही यूज किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Sana Makbul की फिनाले ड्रेस को देख याद आईं Tejasswi Prakash, शो की ट्रॉफी से है कनेक्शन?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो