whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या Mirzapur के बबलू पंड‍ित को इन सीर‍ियल्‍स में पहचाना? अगर नहीं तो देखें Vikrant Massey का TV अवतार

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी न अपने करियर में खूब मेहनत की है और तब जाकर उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले विक्रांत टीवी सीर‍ियल्‍स में काम करते थे।
07:00 AM Apr 03, 2024 IST | Nancy Tomar
क्या mirzapur के बबलू पंड‍ित को इन सीर‍ियल्‍स में पहचाना  अगर नहीं तो देखें vikrant massey का tv अवतार
Vikrant Massey

Vikrant Massey Birthday: फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। इस लिस्ट में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) का नाम भी शामिल है। जी हां, विक्रांत मैसी ने अपने करियर में खूब मेहनत की है और तब जाकर उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले विक्रांत टीवी सीर‍ियल्‍स में काम करते थे। आज उनका बर्थडे है तो इस मौके पर उनके स्ट्रगल के शुरुआती दिनों को याद करते हैं, जब यह 12th Fail एक्टर इंडस्ट्री में अपने पांव जमाने के लिए संघर्ष कर रहा था। जी हां, ऐसे कई टीवी शोज हैं, जिनमें विक्रांत ने अपना जलवा दिखाया है। हां, अगर उस दौरान आपने विक्रांत को नहीं पहचाना तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन-से टीवी शोज हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GQ India (@gqindia)

इन टीवी शोज में नजर आए मिर्जापुर के बबलू पंड‍ित

  • बालिका वधू

इस टीवी शो में विक्रांत ने ऐसा रोल प्ले किया था, जिससे उन्हें घर-घर में पहचान मिल गई थी। जी हां, यही वो टीवी शो है, जिससे विक्रांत को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। बालिका वधू में छोटा-सा रोल निभाकर विक्रांत ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली थी। विक्रांत के इस रोल को देखने के बाद दर्शकों पर इसका बेहद गहरा असर हुआ था। बता दें कि इस शो में उनका नाम 'श्याम' था। विक्रांत जब इस रोल को निभा रहे थे तो उनकी उम्र महज 23 साल थी।

  • धरम वीर

इस टीवी शो में दो राजकुमारों की एक काल्पनिक कहानी है, जिनका नाम धरम और वीर होता है। इस शो में विक्रांत मैसी ने ही धरम का रोल अदा किया था। शो में एक राजकुमार होने के नाते उन्होंने अपनी सभी जिम्मेदारियों का अच्छे से पालन किया और लोगों का दिल जीता। शो में धरम, वीर से एक साल बड़ा होता है और दोनों बहुत अच्छे दोस्त होते हैं।

  • धूम मचाओ धूम

टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विक्रांत ने साल 2007 में धूम मचाओ धूम में काम किया था। इस शो में उन्होंने आमिर हसन की भूमिका निभाई थी और अपने करियर को पंख दिए थे। इस शो में अपने जमकर अपना जलवा दिखाया था और दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास और अलग जगह बना ली थी।

  • बाबा ऐसो वर ढूंढो

साल 2010 में इस शो की शुरुआत हुई थी और विक्रांत ने इसमें मुरली लाल का रोल प्ले किया था। इस शो के पॉपुलर होने की वजह मुरली लाल (विक्रांत मैसी) और भारती की प्रेम कहानी बनी थी। शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। बता दें कि टीवी के बाद एक्टर ने फिल्मों का रुख किया और फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई। आज विक्रांत किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut जमीन पर बैठ खाना खाती दिखीं, चुनावी मोड में एक्टिव हुईं Queen

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो