whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

10वीं में फेल हुआ, ट्रेन के आगे कूद गया; ट्रैक पर मिली लाश, मां की 3 साल पहले हुई थी मौत

10th Student Committed Suicide: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक छात्र ने 10वीं में फेल होने पर ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। उसका शव ट्रैक किनारे पड़ा मिला। परिजन बीते दिन रिजल्ट आने के बाद से ही उसकी तलाश कर रहे थे। गुमशुदगी की रिपोर्ट में दर्ज कराई गई थी।
02:42 PM Apr 21, 2024 IST | Khushbu Goyal
10वीं में फेल हुआ  ट्रेन के आगे कूद गया  ट्रैक पर मिली लाश  मां की 3 साल पहले हुई थी मौत
पिछले 24 घंटे से लापता स्टूडेंट की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली।

10th Student Committed Suicide: 10वीं में फेल हो गया तो ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। उसकी शव रेलवे ट्रैक के किराने बुरी हालत में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर शहर के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले इलाके का है। छात्र का शव सुमेरपुर रेलवे स्टेशन से 2 किलोमीटर दूर मिला।

मृतक की पहचान बांदा जनपद के जसपुरा थाना कस्बा निवासी 16 वर्षीय शिवजी के रूप में हुई, जो रिजल्ट आने के बाद से ही लापता था। आज दोपहर लोगों ने रेल ट्रैक पर शिवजी की लाश देखी तो पुलिस को बुलाया। पुलिस ने शिनाख्त करके शव को कब्जे में लिया। उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई हुई थी, जिस आधार पर मृतक की शिनाख्त की गई।

यह भी पढ़ें:गाली गलौज, लात-घूंसे, एक दूसरे पर फेंकी कुर्सियां; TV डिबेट शो BJP-कांग्रेस वर्कर्स भिड़े, Video Viral

रेलवे कर्मी ने देखा छात्र का शव

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक शिवजी गांव के ही विद्यालय मधुसूदन दास इंटर स्कूल में पढ़ता था। बीते दिन उसका 10वीं का रिजल्ट आया था। रिजल्ट देखने के बाद वह घर आया तो पिता ने परेशानी का कारण पूछा। उसने बताया कि वह फेल हो गया है। पिता के अनुसार, वह तनाव में लगा रहा था। उन्होंने उसे काफी समझाया। इसके बाद शाम करीब 5 बजे वह घर से निकला।

उन्होंने सोचा कि दोस्तों के पास जा रहा होगा, लेकिन वह लौटकर नहीं आया। रातभर तलाश करने के बाद पुलिस को शिकायत दी गई। सुबह स्टेशन मास्टर का कॉल आया कि उनके कर्मचारी कल्लू ने ट्रैक का निरीक्षण करने के दौरान बच्चे का शव देखा है। पुलिस ने मौकेपर जाकर देखा तो युमना साउथ बैंक की ओर लाश पड़ी है और वह शिवजी की है।

यह भी पढ़ें:‘कबूतरबाजी के शौक में हैवान बना पति’…अमृतसर में गर्भवती पत्नी को खाट से बांध जिंदा जलाया

मृतक के परिजन रो-रोकर बेहाल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक शिवजी का एक और भाई व 2 बहनें हैं। शिवजी के सुसाइड करने से उसके पिता को गहरा सदमा लगा है। उसकी मां रेखा की 3 साल पहले मौत हो गई थी। पिता ही चारों बच्चों को अकेले पढ़ा लिखा रहे थे। शिवजी छोटा होने चलते सभी का लाडला था, लेकिन उसके जान देने जैसा कदम उठाने से परिवार को झटका लगा है। पिता का कहना है कि फेल हो गया तो क्या हुआ? दोबारा 10वीं कर लेता, इतना बड़ा कदम उठाने से पहले परिवार के बारे में सोच लेता। वहीं पुलिस अधिकारियों ने सुसाइड का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: जख्मों पर छिड़की मिर्च, होठ फेविक्विक से चिपकाए; प्रेमिका को दी इतनी खौफनाक सजा, कांप जाएगी रूह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो